• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

करण जौहर अयान मुखर्जी से अपने जुड़वां बच्चों रूही, यशो जितना प्यार करते हैं

KJo feels as protective about Ayan Mukerji as for his twins Roohi, Yash - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक-अभिनेता करण जौहर ने हाल ही में निर्देशक अयान मुखर्जी के लिए एक दिल को छू लेने वाला संदेश साझा किया, जो डेढ़ दशक से अधिक समय से उनके मार्गदर्शक रहे हैं। करण ने अयान की 3 फिल्मों को प्रोड्यूस किया है, जिसमें आगामी पौराणिक फंतासी साहसिक फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी शामिल है।

अपने इंस्टाग्राम पर केजेओ ने अयान के बगल में झपकी लेते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "प्यार इतना मजबूत एहसास और भावना है.. इसे विभाजित किया जा सकता है और फिर भी बहुतायत में महसूस किया जा सकता है।"

मल्टी-हाइफनेट केजेओ, जिन्हें अक्सर हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे शक्तिशाली व्यक्ति माना जाता है, ने यह भी साझा किया कि वह अयान के बारे में बहुत सुरक्षात्मक महसूस करते हैं, "मैं तुमसे उतना ही प्यार करता हूं अयान, जितना मैं अपने जुड़वा बच्चों से करता हूं।"

उन्होंने अयान की उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए उनकी प्रशंसा की, जो उन्होंने हमेशा अपनी फिल्मों में की है, चाहे वह 'वेक अप सिड', 'ये जवानी है दीवानी' और 'ब्रह्मास्त्र' हो।

उन्होंने उस भावना के बारे में भी लिखा जो वह अयान के लिए रखते हैं, एक पिता की तरह। केजेओ ने लिखा, "सपने एक वास्तविकता हैं, यदि आप वास्तव में उन पर विश्वास करते हैं और मुझे पता है कि आप करते हैं! आपका सपना आपका प्यार का श्रम है जिसे दुनिया जल्द ही देखेगी! लव यू माय चाइल्ड! और ओह! जन्मदिन मुबारक हो !!!!!"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-KJo feels as protective about Ayan Mukerji as for his twins Roohi, Yash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karan johar, ayan mukerji, roohi, yash, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved