• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कीर्ति कुल्हारी ने बिना मेकअप किरदार निभाने का फायदा उठाया

Kirti Kulhari on advantage of playing a zero make-up character - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी को 'क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स' शो में एक गंभीर भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। वह कहती हैं कि उनके चरित्र अनु चंद्रा के दिमाग की स्थिति को पारदर्शिता के साथ प्रतिबिंबित किया जाना था, और बिना मेकअप लुक ने चीजों को आसान बना दिया। कीर्ति ने कहा, "मुझे अनु का किरदार निभाने में मजा आया, क्योंकि वह जटिल, वास्तविक और संवेदनशील है। उसकी मन:स्थिति को पारदर्शिता के साथ पेश करना था और जीरो मेक-अप लुक ने अनु के किरदार निभाने को और आसान बना दिया।"

अभिनेत्री ने ऑफ कैमरा और सेट पर सह-अभिनेत्रियों अनुप्रिया गोयनका और खुशबू अत्रे के साथ स्किनकेयर रूटीन को साझा करने का पल किया।

उन्होंने कहा, "इसका असर यह हुआ कि मैं पहली बार शूटिंग शुरू होने से पहले तैयार हो गई थी और यह बहुत ही आरामदायक था। मेरी सह-अभिनेत्रियों ने सोचा कि मेरी त्वचा काफी अच्छी है और मुझसे पूछा कि मेरी त्वचा की रूटीन क्या है। जैसा कि मैं स्किनकेयर को लेकर काफी सजग हूं मैंने अपने अनुभव और त्वचा विशेषज्ञों से सीखी गई चीजों को उनसे साझा किया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kirti Kulhari on advantage of playing a zero make-up character
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kirti kulhari on advantage of playing a zero make-up character, criminal justice behind closed doors, kirti kulhari, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved