• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किरण कुमार का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव

Kiran Kumar recovers from COVID-19, confirms testing negative - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता किरण कुमार के कोविड-19 टेस्ट का परिणाम नेगेटिव आया है। पिछले हफ्ते वह कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद वह तुरंत सेल्फ आइसोलेशन में रहने लगे थे। बुधवार को आए जांच के परिणामों से पता चलता है कि वह वायरस से मुक्त हो गए हैं। कुमार ने कहा, "कुछ हफ्ते पहले मैंने अपना रूटीन मेडिकल चेकअप करवाया और इस वक्त सरकारी दिशा-निर्देशों के तहत कोविड-19 का परीक्षण करवाना भी अनिवार्य था। मेरी बेटी इस दौरान मेरे साथ रही। हम हंसी-मजाक कर रहे थे और चीजों को लेकर सकारात्मक बने रहे, क्योंकि हमें लगा कि यह तो महज एक औपचारिकता है, जल्द ही हमारी जिंदगी पटरी पर आ जाएगी।"

उन्होंने आगे कहा, "जब टेस्ट के परिणाम पॉजिटिव आए, तो तुंरत मैंने खुद को एक कमरे में बंद कर दिया और इसे एक आइसोलेशन जोन में बदल दिया। डर का माहौल पैदा न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए हिंदुजा खार और लीलावती अस्पताल के चिकित्सकों ने हमें इस बारे में पर्याप्त जानकारी दी। हमने अपनी स्थिति के बारे में बृहन्मुंबई महानगर पालिका को सूचित किया और हम सभी ने विटामिन्स का और भी ज्यादा सेवन करना शुरू कर दिया।"

अभी परिणाम नेगेटिव आने के बाद उन्हें काफी राहत है।

अभिनेता ने कहा, "आज परिणाम नेगेटिव आए हैं और मुझे यह कहने में खुशी हो रही है कि मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है। मेरा परिवार अभी भी घर पर सेल्फ-आइसोलेशन का पालन कर रहा है। मैं पूरी तरह से स्पशरेन्मुख था और अलगाव के दौरान मुझे बोरियत के अलावा कोई अन्य शिकायत नहीं थी। मैंने इस दौरान आत्मनिरीक्षण कर व जीवन के छोटे-छोटे सुखों पर ध्यान केंद्रित कर अपना समय बिताया।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kiran Kumar recovers from COVID-19, confirms testing negative
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kiran kumar, kiran kumar covid-19 testing negative, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved