• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

काश 'अंग्रेजी मीडियम' थोड़ी पहले या बाद में रिलीज हुई होती

Kiku Sharda: Wish Angrezi Medium released a bit earlier or later - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता-कॉमेडियन कीकू शारदा को इस बात का बेहद दुख है कि इरफान खान की कमबैक फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर देश भर में सिनेमाघरों को बंद कर दिए जाने के चलते बॉक्स ऑफिस पर ठीक से नहीं चल पाई। इस फिल्म को बाद में डिजिटली रिलीज किया गया। कीकू ने इस पर कहा, "यह वाकई में बेहद दुखद है। काश 'अंग्रेजी मीडियम' कुछ समय पहले या कुछ देर बाद रिलीज हुई होती, तब यह फिल्म सही मायने में रिलीज होती। रिलीज के एक ही दिन बाद फिल्म के प्रदर्शन में कमी आ गई। यह वाकई में एक खूबसूरत फिल्म है और सेहत के चलते इरफान ने काफी लंबे समय से कोई फिल्म की भी नहीं थी। हर किसी के लिए इस फिल्म को देखना वाकई में जरूरी था और मैं वाकई में यह चाहता था कि लोगों को उन्हें थिएटर में देखने का एक मौका मिले।"

कीकू और इरफान के अलावा होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राधिका मदन, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी और करीना कपूर खान भी हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kiku Sharda: Wish Angrezi Medium released a bit earlier or later
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kiku sharda, angrezi medium, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved