• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'कोटिगोब्बा 3' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत

Kichcha Sudeep fans throng theatres, grand box-office opening for Kotigobba 3 - Bollywood News in Hindi

बेंगलुरू। अपने पसंदीदा अभिनेता की फिल्म 'कोटिगोब्बा 3' की रिलीज को एक दिन के लिए आगे बढ़ा दिए जाने से निराश सुदीप के प्रशंसकों ने पूरे कर्नाटक में फिल्म को अब शानदार ओपनिंग दी है। 14 अक्टूबर को फेस्टिवल रिलीज के लिए निर्धारित 'कोटिगोब्बा 3' को देखने के लिए राज्य भर के प्रशंसकों की सुबह-सुबह सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी। हालांकि, इससे पहले टिकट जारी किए गए, लेकिन रिलीज को 15 अक्टूबर तक के लिए टाल दिया गया था।

गुस्साए प्रशंसकों ने गुरुवार को राज्य भर में हंगामा किया और सिनेमाघरों पर पथराव किया। भीड़ द्वारा थिएटरों की संपत्तियों में तोड़फोड़ करने के कारण पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। गुस्साई भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

सुदीप ने अपनी पिछली बहुभाषी रिलीज पेलवान ने राष्ट्रीय स्तर पर नाम कमाया है, उनके खिलाफ लॉबी ने कथित तौर पर पहले दिन पायरेटेड वीडियो जारी किए। फिल्म के निर्माता सूरप्पा बाबू ने भी कहा है कि उद्योग में साजिश हुई और प्रशंसकों से माफी मांगी है।

हालांकि, प्रशंसक शुक्रवार को सिनेमाघरों के सामने बड़ी संख्या में एकत्र हुए और अपने पसंदीदा स्टार की फिल्म का भव्य स्वागत किया, जो 'कोटिगोब्बा' का दूसरा सीक्वल है।

मलयालम अभिनेत्री मैडोना सेबेस्टियन फिल्म के साथ कन्नड़ में अपनी शुरूआत कर रही हैं, जबकि आफताब शिवदासानी, पी. रविशंकर और अभिराम प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kichcha Sudeep fans throng theatres, grand box-office opening for Kotigobba 3
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kichcha sudeep, kichcha sudeep fans throng theatres, grand box-office opening for kotigobba 3, kotigobba 3, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved