• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रभास के साथ स्पिरिट में नजर आ सकती हैं कियारा और नयनतारा

Kiara and Nayanthara can be seen in spirit with Prabhas - Bollywood News in Hindi

बाहुबली से पैन इंडिया स्टार के तौर पर अपने पहचान बनाने वाले अभिनेता प्रभास इन दिनों कई फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म कल्कि 2898 एडी का टीजर जारी किया गया था, जिसे देखने के बाद दर्शकों में इस फिल्म के प्रति उत्साह बना है। टीजर में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के किरदार में नजर आ आए थे। अमिताभ का ये लुक फैंस को काफी पसंद आया है। इस बीच प्रभास की अपकमिंग फिल्म स्पिरिट की चर्चा शुरू हो गई है। इस फिल्म को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये बताया गया है कि फिल्म में हिन्दी सिनेमा की दो नायिकाओं को भी साइन कर लिया गया है।


स्पिरिट को लेकर जो उत्साह है उसका सबसे बड़ा कारण गत वर्ष प्रदर्शित हुई सालार है। सालार ने बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करके तहलका मचा दिया था। इस बीच स्पिरिट के निर्माताओं ने बड़ा दांव खेला है। प्राप्त समाचारों के अनुसार मेकर्स ने कियारा आडवाणी और नयनतारा को फिल्म के लिए अप्रोच किया है। हालांकि मेकर्स ने फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं की है। प्रभास की फिल्म स्पिरिट का बजट करीब 300 करोड़ बताया जा रहा है।

प्रभास की फिल्म सालार पार्ट- 1 बीते साल रिलीज हुई थी। इस को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की फिल्म ने धमाल मचाया था। मालूम हो कि प्रभास की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने को तैयार हैं। इस लिस्ट में कल्कि 2898 एडी, स्पिरिट और सालार 2 के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kiara and Nayanthara can be seen in spirit with Prabhas
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kiara and nayanthara can be seen in spirit with prabhas, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved