• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

कियारा ने अगली यात्राओं की योजना बताई

नई दिल्ली। अभिनेत्री कियारा आडवाणी को अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच परिवार और दोस्तों के लिए वक्त निकालना अच्छा लगता है। अभिनेत्री हाल ही में अपने परिवार के साथ छुट्टी बिताने के लिए इटली गई हुई थीं, वहीं बॉलीवुड के अपने आगामी प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने से पहले वह भूमध्यसागरीय देश की अगली यात्रा पर जाने की योजना बना रही हैं। इसी बीच कियारा ने अपनी यात्राओं को लेकर आईएएनएस से बात की।
आपकी इटली की यात्रा कैसी रही? इस प्रश्न पर अभिनेत्री ने कहा, "मैं हमेशा से इटली जाना चाहती थी। उस देश का इतिहास और वहां की संस्कृति काफी वृहद है, इतना कि आपको उसके बारे में जानकर अचरज होगा। मैंने मिलान, फ्लोरेंस और लेक कोमो की यात्रा की। यह मजेदार होने के साथ ही सुकूनभरा रहा। हमने लजीज खाने का आनंद लिया, कुछ खूबसूरत म्यूजियम और चचरें में घूमने गए और बहुत खरीदारी भी की। लेकिन अभी भी बहुत कुछ देखना और कई जगह घूमना बाकी है, जिसके लिए मैं अगली यात्रा की योजना बना रही हूं। और इस बार मैंने दक्षिणी इटली और रोम दोनों जगहों पर घुमने के लिए अपनी यात्रा को बांटने का निर्णय लिया है, क्योंकि मात्र 10 दिन में सभी जगह घूमना नामुमकिन है। मेरी कोशिश रहेगी कि मेरी अगली यात्रा अधिक आरामदायक हो।"

अभिनेत्री से जब पूछा गया कि उन्हें यात्रा के दौरान किन चीजों की सबसे अधिक आवश्यकता पड़ती है, इस पर अभिनेत्री ने बताया, "मेरा पासपोर्ट, मेरे आरामदायक जूतों की एक जोड़ी, धूप का चश्मा, सनब्लॉक, संगीत सुनने के लिए बॉट एयर डोप्स और एक क्रॉसबॉडी बैग।"

अभी और वे कहां-कहां घूमने जाने वाली हैं? इस पर कियारा ने बताया, "टोक्यो, आस्ट्रेलिया और अफ्रीका। इसके साथ ही मैं अपने देश में भी घूमना चाहती हूं, यहां कई शानदार जगह हैं, जहां घूमने जाया जा सकता है।"

यात्रा के दौरान आप खुद को फिट कैसे रखती हैं, इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा, "जब मैं दूसरे देश में रहती हूं तो खूब टहलती हूं। यह खुद को फिट रखने का और नई जगहों को तलाशने का सबसे बेहतरीन तरीका है।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kiara Advani outlines plans for next visit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kiara advani, कियारा आडवाणी, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved