• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हॉरर-कॉमेडी शैली में काम करने के बारे में कभी नहीं सोचा था : कियारा आडवाणी

मुंबई। हॉरर कॉमेडी शैली में अभिनेत्री कियारा आडवाणी की दो फिल्में अगले कुछ महीनों में आ रही हैं। कियारा 'लक्ष्मी बॉम्ब' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी और 'भूल भुलैया 2' में वह कार्तिक आर्यन संग दिखाई देंगी।

मुंबई में बुधवार को मीडिया संग बातचीत में कियारा ने कहा, "मैंने कभी भी इस शैली (हॉरर-कॉमेडी) में काम करने के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन 'लक्ष्मी बॉम्ब' के बाद 'भूल भुलैया2' आ रही है, ये दोनों ही काफी अलग तरह की फिल्में हैं, इसलिए मैं बेहद उत्साहित हूं।"

'लक्ष्मी बॉम्ब' के बारे में कियारा ने कहा, "हमने इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और हम इसे बेहतरीन मनोरंजक बनाने की हम उम्मीद करते हैं क्योंकि मुझे यकीन है कि उम्मीदें काफी ज्यादा होंगी। मैं अक्षय कुमार सर की 'भूल भुलैया' की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। यह पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसे मैंने देखा था।"

'भूल भुलैया 2' के निर्देशक अनीस बज्मी हैं और भूषण कुमार इसके निर्माता है। यह साल 2007 में आई हिट फिल्म 'भूल भुलैया' की सीक्वेल है, अक्षय कुमार अभिनीत इस फिल्म को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था।

'भूल भुलैया 2' 31 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kiara Advani: Never thought I would work in horror comedy genre
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kiara advani, horror comedy, कियारा आडवाणी, laxmmi bomb, bhool bhulaiyaa 2, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved