• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरा सफर खास रहा है : कियारा आडवाणी

Kiara Advani: My journey has been special - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने साल 2014 में आई फिल्म 'फुगली' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली। इसके बाद कियारा 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'लस्ट स्टोरीज', 'कबीर सिंह' और 'गुड न्यूज' जैसी फिल्मों में नजर आईं। कियारा के लिए उनकी कोई एक खास भूमिका उनके लिए गेमचेंजर साबित नहीं हुई है बल्कि वह अपनी सफलता का श्रेय अपनी सभी फिल्मों को देती हैं।

कियारा ने आईएएनएस को बताया, "मेरे लिए हर एक फिल्म मायने रखती है। मेरी पहली फिल्म ने मुझे इंडस्ट्री में कदम रखने का मौका दिया। लोग अधिकतर 'कबीर सिंह' और 'लस्ट स्टोरीज' का जिक्र करते हैं, लेकिन हर फिल्म का अपना एक महत्व है, जिसमें मेरी आने वाली फिल्में भी शामिल हैं इसलिए मैं सिर्फ किसी एक फिल्म को सारा श्रेय नहीं देना चाहती। मेरे लिए मेरा अब तक का पूरा सफर ही खास रहा है।"

आने वाले समय में अभिनेत्री अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'इंदू की जवानी' की एक स्ट्रिंग में नजर आएंगी। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा संग 'शेरशाह' में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा, कियारा 'भूल भुलैया' और 'जुग जुग जियो' का भी हिस्सा हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kiara Advani: My journey has been special
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kiara advani, my journey has been special, fugly, ms dhoni the untold story, lust stories, kabir singh, good newwz, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved