• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'केजीएफ' टीम ने एआर लेंस के लिए स्नैपचैट के साथ सहयोग किया

KGF team collaborates with Snapchat for AR lenses - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद । 'केजीएफ: चैप्टर 2' गुरुवार को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। 'केजीएफ' टीम ने स्नैपचैट के साथ मिलकर दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए सबसे आकर्षक एआर लेंस विकसित किया है।

स्नैपचैट लेंस प्रशंसकों को अपने पसंदीदा 'केजीएफ' पात्रों के करीब आने के साथ-साथ उनकी बड़ी स्क्रीन वाली मूर्तियों के लिए अपना समर्थन दिखाने की अनुमति देता है। स्नैपचैट ने दो नए 'केजीएफ' लेंस जारी किए हैं।

उपयोगकर्ता 'केजीएफ 1' और 'केजीएफ 2' कैरेक्टर ट्रांजिशन लेंस का उपयोग करके खुद को 'केजीएफ 1' में रॉकी के आइकॉनिक लुक में देख सकते हैं और फिर 'केजीएफ 2' में रॉकी के सबसे हालिया लुक में बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ डायलॉग बोलकर रील बना सकते हैं।

स्नैपचैट की एक और दिलचस्प विशेषता उपस्थिति है, जो उपयोगकर्ता को लेंस का उपयोग करने के लिए तीन पक्षों में से एक - रॉकी, अधीरा, या रमिका सेन को चुनने की अनुमति देती है, और खुद को उस मोड में देखने की अनुमति देती है।

कन्नड़ सुपरस्टार यश ने कहा कि केजीएफ फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। हमें अपने पहले चैप्टर के प्रशंसकों से मिले जबरदस्त समर्थन और प्रोत्साहन ने हमें इस बार और भी अधिक शक्तिशाली प्रदर्शन देने के लिए प्रेरित किया है।

यश ने कहा कि मेरा मानना है कि केजीएफ-थीम वाले लेंस के साथ, हर कोई चैप्टर 2 की विजयी वापसी का जश्न मनाने में सक्षम होगा।

होम्बले फिल्म्स के पार्टनर और सह-संस्थापक चालुवे गौड़ा ने एआर के नेतृत्व वाली प्रचार रणनीति पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हम दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के लिए 'केजीएफ 2' लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-KGF team collaborates with Snapchat for AR lenses
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kgf team collaborates with snapchat for ar lenses, snapchat, ar lenses, kgf 2, yash, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved