• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

COVID-19 महामारी ने जिंदगी के प्रति मेरी सोच बदल दी : कैटरीना

Katrina Kaif: COVID-19 pandemic changed my perspective about life - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। कोरोनावायरस महामारी ने पूरी दुनिया को घुटने पर लाकर खड़ा कर दिया है। इसने लगभग हर चीज को बदलकर रख दिया है, खासकर इससे जिंदगी के प्रति इंसानों का नजरिया बदला है। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का भी कुछ ऐसा ही मानना है।

कैटरीना ने आईएएनएस को बताया, "यह महामारी और इसके चलते लगाए गए लॉकडाउन ने हम में से कई लोगों को आत्म निरीक्षण करने का मौका दिया है कि हमारी जिंदगी कितनी बेहतर है या किस तरह से हम इसे आम तौर पर ले लेते हैं। इसके साथ ही मामलों की बढ़ती संख्या के कारण मेरा मानना है कि हमें अपने खानपान और जीवनशैली के माध्यम से अपनी बेहतर इम्युनिटी की दिशा में काम करना चाहिए। इसने कुछ मायनों में जिंदगी के प्रति मेरी सोच भी बदल दी है।"

उन्होंने यह भी बताया कि वह मौजूदा परिस्थिति को लेकर काफी चिंतित हैं और साथ ही अभिनेत्री ने इस वक्त तनाव को अपने नियंत्रण में रखने संबंधी कुछ टिप्स भी दिए हैं।

वह कहती हैं, "मैं यह सोचकर कभी-कभार परेशान हो जाती हूं कि जिंदगी पटरी पर कब आएगी, लेकिन दुनिया इस वक्त जिस परेशानी का सामना कर रही है मैं उसे भी समझती हूं। तनाव ऐसी स्थिति में एक गंभीर मुद्दा है। मेरा सभी से सुझाव यह है कि शांत रहें, ध्यान लगाएं या योगाभ्यास करें और इसके बेहतर पहलूओं के बारे में सोचने का प्रयास करें। इस दौर के बाद आने वाले समय के बारे में सोचें, इस पर भी विचार करें कि आगामी समय में पर्यावरण के प्रति हमारी पहले की गई गलतियों को कैसे न दोहराया जाएं। फिलहाल मैं जब भी खुद को निराश महसूस करती हूं, तो मैं या तो ध्यान लगाती हूं या योगा करती हूं या खुद को दोबारा खुश करने के लिए कोई फिल्म या शो देखती हूं।"

कैटरीना ने कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में अपनी तरफ से कुछ सहयोग दिया है। उनके मेकअप ब्रांड 'के' ब्यूटी ने महाराष्ट्र के विभिन्न ग्रामीण इलाकों में दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों की सहायता करने के लिए 'दे हाथ' के साथ हाथ मिलाया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Katrina Kaif: COVID-19 pandemic changed my perspective about life
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: katrina kaif, covid-19 pandemic changed my life, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved