• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब भूल भुलैया से भिड़ेगी राजामौली की आरआरआर, कार्तिक को होगा नुकसान

kartik aaryan to clash with jr ntr and ram charan rrr - Bollywood News in Hindi

कोरोना संक्रमण के चलते दिसम्बर-जनवरी में प्रदर्शित होने वाली फिल्मों की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई थी। एसएस राजामौली की 450 करोड़ी आरआरआर की सबसे ज्यादा चर्चा थी। फिल्म पहले 15 अक्टूबर, उसके बाद 7 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली थी। बाद में निर्माताओं ने इसकी प्रदर्शन तिथि 18 मार्च और 28 अप्रैल तय की। फाइनली निर्माताओं ने फिल्म के ट्विटर हैंडल से इसे 25 मार्च को प्रदर्शित करने की घोषणा की। इसी दिन कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया-2 का प्रदर्शन होगा। आरआरआर से सीधी टक्कर होने से भूल भुलैया को घाटा होना तय है। आरआरआर के लिए जो क्रेज है, भूल भुलैया के लिए नजर नहीं आता। टीम ने फिल्म की प्रमोशन भी शुरू नहीं की है, जबकि राजामौली हर बड़े प्लेटफार्म पर प्रमोट कर रहे हैं।
आरआरआर राजामौली की बाहुबली-2 के बाद कमबैक पैन इंडिया फिल्म है। भूल भुलैया हिन्दी भाषी क्षेत्रों में ही प्रदर्शित होगी, इससे फिल्म को सीमित स्क्रीन्स मिलेंगी। 2007 की भूल भुलैया में अक्षय कुमार, विद्या बालन, परेश रावल जैसे नामी कलाकार थे। भूल भुलैया- 2 में इस बार तब्बू को छोड़ दें तो बॉक्स ऑफिस पर भीड़ जुटाने वाला एक भी नाम नहीं है। कार्तिक-कियारा की जोड़ी भी पहली बार नजर आएगी। रामाचरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी, अजय-आलिया के कैमियो और खुद राजामौली फिल्म के लिए एक यूएसपी की तरह हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-kartik aaryan to clash with jr ntr and ram charan rrr
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kartik aaryan to clash with jr ntr and ram charan rrr, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved