• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अला वैकुंठपुरमुलु हिंदी रिलीज होने पर शहजादा छोडऩे की कार्तिक आर्यन ने दी धमकी, निर्माता ने किया खुलासा

Kartik Aaryan threatened to quit Shehzada if Ala Vaikunthapurramuloo Hindi released - Bollywood News in Hindi

अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी संस्करण 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला था। निर्माता मनीष शाह, जिनके पास फिल्म के हिंदी-डब संस्करण के अधिकार हैं, फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की उम्मीद कर रहे थे। हालांकि, शहजादा के निर्माताओं के साथ बैठक के बाद, फिल्म की नाटकीय रिलीज रद्द कर दी गई। इंडिया टुडे डॉट इन के साथ एक विशेष बातचीत में, मनीष शाह ने कहा कि कार्तिक आर्यन ने अला वैकुंठपुरमुलु को हिंदी में रिलीज करने पर शहजादा को छोडऩे की धमकी दी थी।
गैर-पेशेवर थी कार्तिक आर्यन की शहजादा से बाहर निकलने की धमकी
अला वैकुंठपुरमुलु का आधिकारिक तौर पर हिंदी में रीमेक किया जा रहा है। रोहित धवन द्वारा निर्देशित, शहजादा में कार्तिक आर्यन और कृति सनोन मुख्य भूमिकाओं में हैं। खैर, अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी संस्करण के सिनेमाघरों में रिलीज होने की खबर शहजादा के निर्माताओं को अच्छी नहीं लगी, क्योंकि उन्हें डर था कि यह उनकी फिल्म के व्यवसाय को प्रभावित करेगा। अला वैकुंठपुरमुलु के निर्माता मनीष शाह ने इस बारे में खुलासा किया।
फैसले पर अपना रुख व्यक्त करते हुए, मनीष शाह ने कहा, शहजादा के निर्माता सिनेमाघरों में हिंदी संस्करण रिलीज करने के इच्छुक नहीं थे। साथ ही, कार्तिक आर्यन ने कहा कि अगर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है, तो वह फिल्म से बाहर निकल जाएँगे, इससे शहजादा के निर्माताओं को 40 करोड़ रुपये का नुकसान होता। यह उनके लिए बेहद गैर-पेशेवर था।
अला वैकुंठपुरमुलू डबिंग पर 2 करोड़ रुपये खर्च किए, चाहते थे कि यह पुष्पा से भी बड़ी हिट हो
शहजादा के निर्माता अल्लू अरविंद, जो मूल अला वैकुंठपुरमुलू के भी निर्माता हैं, भूषण कुमार और अमन गिल के साथ सह-निर्माण कर रहे हैं। मनीष ने अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी संस्करण को सिनेमाघरों में रिलीज होने से रोकने का कारण बताया। उन्होंने कहा, मैं शहजादा के निर्माताओं को 10 साल से जानता हूं। मेरे पास ऐसे लोग नहीं हो सकते हैं जो मेरे करीब 40 करोड़ रुपये खो रहे हैं, इसलिए मैंने इसे छोड़ दिया। ऐसा करने से मुझे 20 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। मैंने केवल 2 करोड़ रुपये खर्च किए। डबिंग पर। मैं चाहता था कि यह फिल्म पुष्पा: द राइज से बड़ी हो। अगर मैं फिल्म को रिलीज नहीं करता हूं तो मुझे पैसे का नुकसान होता है, इसलिए अब मैं इसे अपने चैनल पर रिलीज कर रहा हूं।
उन्होंने आगे कहा, मैं कार्तिक आर्यन के लिए कुछ नहीं करता, मैंने ऐसा केवल अल्लू अरविंद की वजह से किया। मैं बॉलीवुड हीरो के लिए ऐसा क्यों करूंगा? मैं उन्हें नहीं जानता।
शहजादा कार्तिक आर्यन अभिनीत सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अभिनेता को अल्लू अर्जुन के जूते में कदम रखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने सेट से तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स का इंटरेस्ट तो बढ़ाया ही है. हिंदी रीमेक की शूटिंग दिल्ली में की गई है और फिल्मांकन जल्द ही समाप्त हो जाएगा। शहजादा में मनीषा कोइराला और परेश रावल भी हैं। फिल्म 4 नवंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kartik Aaryan threatened to quit Shehzada if Ala Vaikunthapurramuloo Hindi released
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kartik aaryan threatened to quit shehzada if ala vaikunthapurramuloo hindi released, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved