• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चंदू चैंपियन के लिए स्विमिंग चैंपियन से कार्तिक ने ली ट्रेनिंग, छोड़ा था मीठा

Karthik took training from swimming champion for Chandu Champion, had left Meetha - Bollywood News in Hindi

कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'चंदू चैंपियन' इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है। ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के लुक को लेकर काफी चर्चा है, जो फिल्म में पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे। एक्टर अपने किरदार को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए कार्तिक ने कड़ी ट्रेनिंग की है।

कार्तिक आर्यन को ओलंपिक स्विमिंग चैंपियन वीरधवल खाड़े ने ट्रेन किया है। अर्जुन अवॉर्ड विजेता और स्विमिंग चैंपियन वीरधवल खाड़े ने फिल्म के लिए कार्तिक को स्विमिंग स्किल्स में सुधार करने के लिए ट्रेनिंग दी है। वहीं कार्तिक ने भी चंदू चैंपियन के अपने किरदार को 100% देने के लिए अपना दिल और जान लगा दी। वीरधवल खाड़े ने फिल्म के साथ जुड़ने और कार्तिक को ट्रेन करने का अपना अनुभव भी शेयर किया। सोशल मीडिया पर कार्तिक और डायरेक्टर कबीर खान के साथ वीरधवल ने एक फोटो शेयर की है। उसके साथ कैप्शन लिखा, 'चंदू चैंपियन का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं! मेरे पहले बॉलीवुड अनुभव में मुझे शामिल करने के लिए कबीर खान बॉस को धन्यवाद। ये अब भी एक सपने जैसा लगता है। (नहीं, मैं इसमें एक्टिंग नहीं कर रहा हूं) पिछले 8-10 महीनों में कार्तिक आर्यन की प्रोग्रेस से मैं हैरान हूं। इस बात से भी हैरान और खुश हूं कि उन्होंने मुझे अनफिट और थोड़ा मोटा होने का एहसास कराया है। चंदू चैंपियन को मैं बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकता।' 'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक एक बड़े बदलाव से गुजरे हैं। फिल्म के लिए कार्तिक ने 8 से 10 महीने तक कड़ी ट्रेनिंग की। इसके अलावा उन्होंने मीठा खाना भी छोड़ दिया था। फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर निर्देशक कबीर खान ने कार्तिक का मुंह रसमलाई से मीठा करवाया था। इस मौके का वीडियो का वीडियो एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। अब ये जानते हुए कि उन्होंने वीरधवल खाड़े से भी ट्रेनिंग ली है, एक्टर को फिल्म में देखने का उत्साह फैंस के बीच और भी अधिक बढ़ गया है।

कार्तिक आर्यन और कबीर की जोड़ी पहली बार फिल्म 'चंदू चैंपियन' में साथ काम कर रही है। वहीं 'सत्यप्रेम की कथा' के बाद प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ ये कार्तिक की दूसरी फिल्म है। ये तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प रियल कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था। 'चंदू चैंपियन' 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karthik took training from swimming champion for Chandu Champion, had left Meetha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karthik took training from swimming champion for chandu champion, had left meetha, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved