• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कार्तिक ने नहीं छोड़ी आशिकी-3, सारा पर सस्पेंस बरकरार

Karthik did not leave Aashiqui-3, suspense remains on Sara Ali khan - Bollywood News in Hindi

अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म शहजादा की असफलता के साथ-साथ कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म आशिकी-3 को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन से चर्चा चल रही थी कि इस फिल्म में कार्तिक नजर नहीं आएंगे। अब जो समाचार प्राप्त हो रहे हैं उनके अनुसार, कार्तिक आशिकी-3 का हिस्सा हैं और इस साल के अन्त में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। सूत्रों ने बताया प्रोजेक्ट के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। यह एक बड़ा ब्रांड है, बड़ी फिल्म है। इसकी शूटिंग शुरू हो, इससे पहले अच्छी-खासी तैयारी की जरूरत है। कार्तिक इसे क्यों छोड़ेंगे? वह निर्माताओं से इसकी पुष्टि कर चुके हैं। सार्वजनिक रूप से भी बता चुके हैं। फिल्म लिए अभी अभिनेत्री का नाम तय नहीं हुआ है।


कहा जा रहा है कि फिल्म में सारा अली खान भी नजर आ सकती हैं। हाल ही में सारा अली खान ने इस फिल्म को लेकर मीडिया को बताया था कि उन्हें अभी तक इस फिल्म का प्रस्ताव नहीं मिला है। अगर मिला तो वे इसे तुरन्त स्वीकार कर लेंगी। आशिकी और आशिकी-2 दोनों का संगीत खूब पसन्द किया गया था। इस फिल्म का म्यूजिक भी खास होगा। इस बारे में मुकेश भट्ट ने कहा था, मैं रीक्रिएशन में विश्वास नहीं करता, मुझे ओरिजिनल बनाने में भरोसा है। आशिकी और आशिकी-2 में ओरिजिनल धुन थीं। मेरे पास ओरिजिनल धुन बनाने की क्षमता है।

ज्ञातव्य है कि कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म सत्यप्रेम की कथा है, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी दिखायी देंगी। इससे पहले यह दोनों भूल भुलैय्या-2 में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karthik did not leave Aashiqui-3, suspense remains on Sara Ali khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karthik did not leave aashiqui-3, suspense remains on sara ali khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved