• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कार्थी और विक्रम ने 'पीएस:1' की हार्दिक प्रशंसा के लिए कमल हासन को दिया धन्यवाद

Karthi, Vikram thank Kamal Haasan for his heartfelt praise for PS:1 - Bollywood News in Hindi

चेन्नई । अभिनेता विक्रम और कार्थी, जिन्होंने निर्देशक मणिरत्नम की हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर 'पोन्नियिन सेलवन 1' में अदिथा करिकालन और वल्लवरयान वंतियाथेवन की भूमिकाएँ निभाईं, कमल हासन को फिल्म के लिए उनकी हार्दिक प्रशंसा के लिए धन्यवाद दिया है। फिल्म प्रख्यात लेखक कल्कि द्वारा क्लासिक पर आधारित है।

ट्विटर पर विक्रम ने लिखा, "उनकी शानदार आवाज ने 'पोन्नियिन सेलवन' की शुरूआत की। जब वही आवाज फिल्म के लिए इतने प्यार से बोलते हैं, तो यह मेरे लिए पूरी तरह से एक फैंन वाला पल था। पूरे दिल से सामने आने के लिए एक विशेष प्रकार के व्यक्ति की आवश्यकता होती है और एक फिल्म के साथ खड़े रहो। नंद्री (धन्यवाद) कमल हासन सर। कार्थी, क्या रात है!"

कार्थी ने भी फिल्म देखने के बाद कमल की टिप्पणियों पर ट्वीट किया।

उन्होंने कहा, "कमल सर, आपने हमेशा हमें बड़े लक्ष्यों की तलाश करने और सिनेमा में उच्च मानक स्थापित करने के लिए प्रेरित किया है लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आपने हमें एक-दूसरे से प्यार करना और सम्मान करना सिखाया है और इन पलों में इसे कैसे व्यक्त किया है। ढेर सारा प्यार और सम्मान, कार्थी।"

हाल ही में कमल ने विक्रम और कार्थी के साथ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी और फिर मीडिया को संबोधित किया।

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि इस फिल्म को देखने के दौरान मुझे जो आश्चर्य हुआ, वह उन सभी तमिल प्रशंसकों ने अनुभव किया होगा, जिन्होंने इस फिल्म को देखा है। एक सुनहरे युग के बारे में एक संवाद है जो इस फिल्म की शुरूआत में दिखाई देता है और यह आता है। मेरी आवाज में। मैं इसे यहां याद करना चाहूंगा। मुझे ऐसा महसूस होता है कि तमिल सिनेमा का स्वर्ण युग शुरू हो गया है। एक कलाकार और तमिल सिनेमा के निर्माता के रूप में, यह मुझे गौरवान्वित करता है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karthi, Vikram thank Kamal Haasan for his heartfelt praise for PS:1
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karthi, vikram thank kamal haasan for his heartfelt praise for ps1, vikram, karthi, aditha karikalan, vallavarayan vanthiyathevan, mani ratnam, ponniyin selvan 1, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved