• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शमशेरा पर बोली करीना, हर अभिनेता का अपनी फिल्म से लगाव अलग स्तर पर

Kareena Kapoor reacts to Shamshera: Some people are very attached to their film - Bollywood News in Hindi

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लालसिंह चड्ढा का प्रमोशन कर रही है। इस फिल्म में वे एक बार फिर आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं। इससे पहले करीना आमिर खान के साथ थ्री इडियट और तलाश में काम कर चुकी हैं। हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया द्वारा उनसे उनके चचेरे भाई रणबीर कपूर की असफल हुई फिल्म शमशेरा के बारे में पूछा गया।

शमशेरा को लेकर करीना कपूर खान का मानना है कि हर अभिनेता का अपनी फिल्म से लगाव अलग स्तर पर होता है। इसलिए किसी के भी काम पर कमेंट करना गलत होगा। इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, करीना ने कहा, मैं किसी विशेष फिल्म के बारे में बात करने वाली कोई नहीं हूं क्योंकि मैंने फिल्म नहीं देखी है और दूसरी बात मुझे लगता है कि हर कोई अलग तरह से काम करता है। हर कोई, अपनी फिल्म को बहुत अलग तरह से मानता है और लेता है। जैसा मैंने कहा, कुछ लोग बहुत जुड़े हुए होते हैं और कुछ लोग नहीं। तो, यह एक बहुत ही व्यक्तिवादी तरह की चीज है। हर अभिनेता एक अलग क्षेत्र से काम करता है और आता है और हर निर्देशक करता है। उस पर टिप्पणी करना मेरी ओर से बहुत गलत होगा।

शमशेरा चार साल बाद रणबीर कपूर की सिल्वर स्क्रीन वापसी थी। यशराज फिल्मस द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अग्निपथ फेम करण मल्होत्रा ने किया है। ब्रिटिश भारत पर आधारित इस पीरियड ड्रामा में संजय दत्त और वाणी कपूर भी हैं। शमशेरा अपने शुरुआती दिन से ही जमीन पर कब्जा करने में असफल रहा और सिनेमा हॉल में इसकी स्थिति गिरती रही। रिलीज होने के कुछ दिनों बाद इसे वाशआउट घोषित कर दिया गया था। फिल्म ने 40 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है और 150 करोड़ रुपये के कथित बजट पर बनाई गई थी।

इस बीच, करीना, जो आमिर खान के साथ अपनी अगली बड़ी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए तैयार हैं, ने कॉफी विद करण 7 के हालिया एपिसोड में खुलासा किया कि वह उद्योग में अपने साथियों के विपरीत, रिलीज होने पर मुश्किल से अपनी फिल्में देखती हैं। जबकि होस्ट करण जौहर उसके कबूलनामे के लिए सहमत हो गए, आमिर को यह कहते हुए छोड़ दिया गया कि उन्हें लाल सिंह चड्ढा देखना है वरना उनका दिल टूट जाएगा।


टॉम हैंक्स अभिनीत 1994 की हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप का एक आधिकारिक हिंदी रूपांतरण, लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह भी हैं और यह तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य की बॉलीवुड शुरुआत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kareena Kapoor reacts to Shamshera: Some people are very attached to their film
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kareena kapoor reacts to shamshera some people are very attached to their film, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved