• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

करण टाकर ने 'खाकी: द बिहार चैप्टर' के लिए आईपीएस अमित लोढ़ा का जताया आभार

Karan Tacker thanked IPS Amit Lodha for Khakee: The Bihar Chapter - Bollywood News in Hindi

मुंबई| हाल ही में रिलीज हुई अपनी स्ट्रीमिंग सीरीज 'खाकी: द बिहार चैप्टर' को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया का लुत्फ उठा रहे अभिनेता करण टाकर ने वास्तविक आईपीएस अधिकारी अमित लोढ़ा के मार्गदर्शन और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। अभिनेता सीरीज में एक युवा, ईमानदार, कर्तव्यनिष्ठ और धर्मी पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं, उनकी भूमिका आईपीएस अमित लोढ़ा के वास्तविक जीवन पर आधारित है।

उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर रील (स्वयं) और असली अमित लोढ़ा की एक तस्वीर साझा की, टाकर ने कहा, "मैं इस पल में उस आदमी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिसने इसे संभव बनाया। अगर यह उनके संघर्षों के बारे में नहीं होता, तो हमारे पास बनाने के लिए कोई शो नहीं होता।"

सीरीज, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है और बिहार के 2000 के दशक की शुरूआत में सेट की गई है, करण को भूमिका में फिट होने के लिए खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से बदलने की आवश्यकता थी। अभिनेता ने वजन बढ़ाया और एक पुलिस अधिकारी के तौर-तरीके सीखे।

करण ने टेलीविजन के साथ अपनी यात्रा शुरू की और 'खाकी: द बिहार चैप्टर' के साथ 'स्पेशल ऑप्स' में साथ काम करने के बाद फिल्म निर्माता नीरज पांडे के साथ उनका दूसरा जुड़ाव है।

'खाकी: द बिहार चैप्टर' सच्ची घटनाओं पर आधारित अपराध की दुनिया पर आधारित क्राइम ड्रामा है। पुलिस वाले बनाम गैंगस्टर के झगड़े की भूमिका निभाते हुए, शो में करण टाकर पुलिस अधिकारी के रूप में हैं, जबकि अविनाश तिवारी गैंगस्टर की भूमिका निभाते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karan Tacker thanked IPS Amit Lodha for Khakee: The Bihar Chapter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karan tacker thanked ips amit lodha for, khakee the bihar chapter, netflix, filmmaker neeraj pandey, special ops, avinash tiwari, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved