• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'शमशेरा' के फ्लॉप होने पर करण मल्होत्रा ने तोड़ी चुप्पी

Karan Malhotra on Shamshera flopping: Will face everything together - Bollywood News in Hindi

मुंबई । फिल्म निर्माता करण मल्होत्रा ने आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर अपने निर्देशन में बनी 'शमशेरा' को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक नोट लिखा और फिल्म को 'छोड़ने' के लिए माफी मांगी। मल्होत्रा की फिल्म 'शमशेरा' जिसमें रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त जैसे नाम शामिल हैं, सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रही।

मल्होत्रा ने ट्विटर पर एक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, "मेरे प्यारे शमशेरा, आप जैसे हैं वैसे ही राजसी हैं। मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां वह जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, उत्सव और अपमान मौजूद है।"

"मैं पिछले कुछ दिनों से आपको छोड़ने के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं सका। मेरी वापसी मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं है। लेकिन अब मैं यहां हूं, आपके साथ खड़ा हूं। गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा है कि तुम मेरे हो।"

निर्देशक ने कहा, "हर चीज का एक साथ सामना करेंगे, अच्छा बुरा और बदसूरत और शमशेरा परिवार। हम पर जो प्यार, आशीर्वाद और चिंता बरसाई गई है, वह सबसे कीमती है और कोई भी इसे हमसे दूर नहीं कर सकता।"

22 जुलाई को रिलीज होने के बाद से फिल्म ने 36 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karan Malhotra on Shamshera flopping: Will face everything together
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karan malhotra, shamshera, karan malhotra on shamshera flopping will face everything together, ranbir kapoor, vaani kapoor, sanjay dutt, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved