• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ​​ने उषा काकड़े का प्रोडक्शन हाउस किया लॉन्च

Karan Johar and Manish Malhotra launch Usha Kakades production house - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने बिल्डर और समाजसेवी उषा काकड़े के प्रोडक्शन हाउस का लोगो लॉन्च किया।


यह इवेंट मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड में आयोजित किया गया, जिसमें हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री की कई महान हस्तियां शामिल हुईं।

इनमें ईशा कोप्पिकर, रिंकू राजगुरु, लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी, सुमेध मुदगलकर, तनिषा मुखर्जी, शर्मिला ठाकरे, अभिजीत खेडेकर, स्मिता गोंडकर, सोनाली कुलकर्णी, गौहर खान और अशोक पंडित जैसे स्टार शामिल हैं।

करण ने उषा काकड़े के विजन और डेडिकेशन की तारीफ करते हुए कहा, "मैं यह देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं कि उषा काकड़े प्रोडक्शन हमारे लिए क्या लेकर आया है। उषा को हमेशा मेरा सपोर्ट रहेगा, और मुझे यकीन है कि उषा काकड़े प्रोडक्शन को जबरदस्त कामयाबी मिलेगी।।"

उन्होंने यूकेपी की पहली फिल्म 'विक्की- फुल ऑफ लव' के लिए भी अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर किया।

मनीष ने फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखने के लिए उषा काकड़े की सराहना की और कहा, "मैं उषा के नए वेंचर का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। अन्य सभी क्षेत्रों की तरह, वह अपने बैनर 'उषा काकड़े प्रोडक्शंस' के तहत सभी का दिल जीतने जा रही हैं।"

यह प्रोडक्शन हाउस कला और मानवीय सहायता दोनों के प्रति उषा काकड़े की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

वहीं उषा काकड़े ने इवेंट में मौजूद सभी हस्तियों के प्रति आभार व्यक्त किया और बताया कि यह उनकी जिंदगी का इस नया चैप्टर है। साथ ही उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के क्रिएटिव कंटेंट को लेकर भी खुलासा किया।

उन्होंने कहा, "मैं इस वेंचर को शुरू करने और प्रोड्यूसर के रूप में नई जर्नी को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। मुझे भरोसा है कि करण जौहर के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ यह कामयाब होगा।"

बता दें कि उषा काकड़े ग्रेविटस फाउंडेशन की संस्थापक भी हैं, जिन्होंने 500,000 से ज्यादा बच्चों को सेफ और अनसेफ टच के बारे में जागरूक किया। उन्होंने 80,000 बच्चों का डेंटल चेकअप, 110,000 बच्चों के आंखों का चेकअप और सर्जरी की सुविधा प्रदान कर समाज को प्रभावित किया है।

फाउंडेशन ने शैक्षिक और स्वास्थ्य सेवा पहलों को आगे बढ़ाने के लिए यूनिसेफ के साथ भी सहयोग किया है।

इस इवेंट में उषा काकड़े प्रोडक्शंस के बैनर तले पहली मराठी फिल्म 'विक्की- फुल ऑफ लव' की घोषणा भी हुई। इस फिल्म में हेमल इंगले और सुमेध मुधलकर लीड रोल में नजर आएंगे।

'विक्की- फुल ऑफ लव' का निर्देशन तेजपाल जयंत वाघ करेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karan Johar and Manish Malhotra launch Usha Kakades production house
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: usha kakade production, bollywood, karan johar, manish malhotra, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved