• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिग्गज अभिनेताओं से भरे परिवार के साथ रहने पर बोले करण देओल

Karan Deol on living with a family full of legendary actors - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। अपनी आगामी फिल्म 'वेल्ले' की रिलीज के लिए तैयार अभिनेता करण देओल का कहना है कि दिग्गज अभिनेताओं से भरे परिवार के साथ रहने से उन्हें उनसे कौशल सीखने को मिलता है। करण अभिनेता सनी देओल के बेटे और दिग्गज स्टार धर्मेंद्र के पोते हैं। वह 'वेल्ले' में अपने चाचा अभय देओल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।

अभय के साथ काम करने के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए, करण ने कहा कि मैं महान अभिनेताओं से भरे परिवार में रहता हूं, इसलिए मैं स्पष्ट रूप से उनसे सीखता हूं। मेरे चाचा के साथ एक अभिनेता के रूप में काम करने में आराम और सहजता होती है।

"दोनों उदाहरणों में अलग-अलग बातचीत हुई क्योंकि एक निर्देशक के साथ बातचीत पूरी तरह से अलग है और एक अभिनेता के साथ यह पूरी तरह से अलग है। मैं सेट पर उसके साथ सहज था।"

क्राइम-कॉमेडी ड्रामा 'वेल्ले' 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में करण के साथ अभय और सावंत सिंह प्रेमी, विशेष तिवारी, अनन्या सिंह और मौनी रॉय एक विशेष भूमिका में हैं।

फिल्म के विचित्र शीर्षक पर चर्चा करते हुए, करण ने साझा किया 'वेल्ले' एक ऐसा व्यक्ति है जो अच्छा या बुरा होते हुए भी अपने जीवन में कुछ भी नहीं करता है। इसका शीर्षक ऐसा इसलिए है क्योंकि यह हमारे तीनों पात्रों को सबसे अधिक वेल्ला के रूप में दशार्ता है।

करण ने 2019 की हिंदी फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपनी शुरूआत की, जिसका निर्देशन उनके पिता सनी देओल ने किया था। अभिनेता ने इतना लंबा गैप लेने के पीछे की वजह साझा की।

उन्होंने कहा, "लॉकडाउन मेरे लिए इतना बड़ा गैप लेने का प्रमुख कारण था, लेकिन मैंने इसमें अपना जोश कम नहीं होने दिया। मैंने अपने अभिनय अध्ययन और विभिन्न भूमिकाओं पर काम किया और अपनी ताकत और कमजोरियों पर काम किया।

एडीएफ इंटरकट एंटरटेनमेंट प्राइवेट 'वेल्ले' प्रस्तुत करता है। लिमिटेड प्रोडक्शन, नंदिनी शर्मा, आरुषि मल्होत्रा और रजनीश खानूजा द्वारा निर्मित, सुनील सैनी, अभिषेक नामा द्वारा सह-निर्मित और देवेन मुंजाल द्वारा निर्देशित है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karan Deol on living with a family full of legendary actors
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karan deol, velle, karan deol on living with a family full of legendary actors, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved