• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कॉमेडी कम म्यूजिकल ज्यादा होगा कपिल शर्मा का शो

Kapil Sharmas show will be more musical and less comedy - Bollywood News in Hindi

टीवी सीरियल 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग एपिसोड में कॉमेडी कम और म्यूजिक ज्यादा होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर शुरू हुआ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के इस नए शो के अभी तक कुल 11 एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं और अब इसका 12वां एपिसोड रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के इस अपकमिंग एपिसोड में कॉमेडी कम होगी और यह किसी म्यूजिकल कॉन्सर्ट जैसा ज्यादा लगेगा।


'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अपकमिंग एपिसोड में रैपर बादशाह, करण उजाला और डिवाइन बतौर मेहमान शरीक होंगे। शो की शुरुआत कपिल की एंट्री से होगी। कपिल शर्मा अपने पिंकी वाले अवतार में एंट्री लेंगे। शो का स्टार्ट पॉइंट थोड़ा हंसाएगा लेकिन फिर कुछ ही देर बाद कस्टम ऑफिसर के अवतार में कपिल शर्मा के जोक्स बेतुके लगने लगते हैं। सुनील ग्रोवर, किकू शारदा और कृष्णा अभिषेक अपने किरदारों के जरिए थोड़ा हंसाएंगे लेकिन फिर से शो फ्लैट मोड पर आ जाएगा।

शो में कपिल शर्मा का रैप दर्शकों को जहां सरप्राइज करेगा वहीं उन्हें यह शॉक भी देगा कि सिंगिंग के अलावा कपिल शर्मा रैप भी कितना शानदार कर सकते हैं। शो के बीच-बीच में अलग-अलग रैपर्स अपना हुनर दिखाते चलेंगे और कुल मिलाकर एपिसोड किसी रैप शो जैसा ज्यादा लगने लगता है। कॉमेडी के लिए अगर यह शो देखने जा रहे हैं तो शायद आप इस एपिसोड से थोड़ी निराशा महसूस करेंगे।

कुल मिलाकर शो का सेकेंड लास्ट एपिसोड दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाया। लेकिन क्या आगे चीजें बेहतर होंगी। क्या कपिल शर्मा अपने शो का पहला सीजन अच्छी तरह से एंड कर पाएंगे ताकि अगले सीजन के लिए दर्शकों का इंतजार बना रहे। फिलहाल जिन्हें रैप पसंद है और शो में आ रहे मेहमानों के दीवाने हैं उनके लिए यह एपिसोड काफी खास रहने वाला है, क्योंकि उन्हें बादशाह, डिवाइन और करण की बिलकुल अलग ही साइड इस शो में देखने को मिलेगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kapil Sharmas show will be more musical and less comedy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kapil sharmas show will be more musical and less comedy, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved