• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

125 करोड़ की लागत से होगा कांतारा चैप्टर-1 का निर्माण, पहले भाग से ज्यादा खतरनाक

हिन्दी सिनेमा में जिस तरह से यशराज फिल्म्स को बड़ा प्रोडक्शन हाउस माना जाता है, उसी तरह से दक्षिण भारत में होम्बले फिल्म्स को भी एक बड़ा नामी प्रोडक्शन हाउस माना जाता है। इस बैनर तले पिछले कुछ सालों में जितनी फिल्में बनी हैं, ज्यादातर हिट रही हैं। इस लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने अपने बैनर तले केजीएफ सीरीज, कंतारा: ए लीजेंड और प्रभास-प्रशांत नील की ‘सलार पार्ट 1: सीजफायर’ जैसी ब्लॉकबस्टर के साथ इंडियन सिनेमा को बढ़ावा दिया है। अब इस प्रोडक्शन हाउस का अगला सबसे बड़ा प्रोजेक्ट, ‘कंतारा: चैप्टर 1’ है, जिसका दर्शकों द्वारा बड़ी उम्मीदों के साथ बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।


फिल्म से जुड़ी हर नई बात के साथ दर्शकों में इस फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ता जा रहा है। हाल ही में आए नए अपडेट के मुताबिक, फिल्म कांतारा के दूसरे भाग की शूटिंग हफ्ते भर में शुरू होने वाली है, जिसमें 20 दिन का शेड्यूल है। इस शेड्यूल में टीम जरूरी हिस्सों को जंगलों में शूट करेगी और यह खूबसूरत कुंडपुरा के कोस्टल रीजन में शूट होगा, जो फिल्म की कहानी से मैच करेगा। 200×200 फीट का एक विशाल सेट बनाया गया है और कुंडापुरा के निर्माण के लिए मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद से 600 बढ़ई और स्टंट मास्टर्स को काम पर रखा गया है। साथ ही सेट बनाने से पहले, फाइनल किए गए एक्टर्स को कड़ी ट्रेनिंग सेशन दी जा रही है। कांतारा के दूसरे भाग को 125 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा है जबकि कांतारा को 16 करोड़ में बनाया गया था और 400 करोड़ रुपए उसका कलेक्शन था।

फिल्म को ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है जो मुख्य भूमिका भी निभा रहे हैं। इसका संगीत अजनीश लोकनाथ द्वारा तैयार किया गया है और सिनेमैटोग्राफी की कमान अरविंद कश्यप संभाल रहे हैं। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता की फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म, ‘कांतारा: ए लीजेंड’ ने दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव दिया था, जो पहले कभी नहीं देखा गया। फिल्म का थिएट्रिकल अनुभव दर्शकों के दिलों और यादों में हमेशा के लिए रह गया और जब ऋषभ शेट्टी और होम्बले फिल्म्स ने प्रीक्वल ‘कांतारा: चैप्टर 1’ का ऐलान किया, तो एक और दिव्य थिएट्रिकल अनुभव देखने की उत्सुकता आसमान तक पहुंच गई। इस बीच, होम्बले फिल्म्स के पास फिल्मों की एक रोमांचक लाइन-अप है, जिसमें सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम भी शामिल है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kantara Chapter-1 will be constructed at a cost of Rs 125 crore, more dangerous than the first part
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kantara chapter-1 will be constructed at a cost of rs 125 crore, more dangerous than the first part, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved