• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंगना के हाथ लगी दक्षिण के बड़े बैनर की फिल्म, थलाइवी हुई थी फ्लॉप

Kanganas next film with Lyca Films, Thalaivi was a flop - Bollywood News in Hindi

कंगना रनोत इन दिनों स्वयं के निर्देशन में बन रही फिल्म इमरजेंसी में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वे पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गाँधी के किरदार में नजर आएंगी। कुछ माह पूर्व ही उन्होंने अपनी इस फिल्म का एक दमदार टीजर जारी किया था, जिसमें वे हूबहू इंदिरा गाँधी नजर आ रही थीं। अपने बेबाक बयानों को लेकर हर वक्त चर्चाओं में रहने वाली कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चाओं में आई हैं। इस बार उनकी चर्चा तमिल फिल्म चंद्रमुखी-2 को लेकर हो रही है, जिसके लिए उन्हें बतौर नायिका साइन किया गया है। चंद्रमुखी 2 वर्ष 2005 में आई क्लासिक हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है। इस बात की जानकारी खुद कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है, कि उन्हें चंद्रमुखी 2 के लिए फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन पी वासु करेंगे। कंचना सीरीज के लिए ख्यात तमिल अभिनेता राघव लॉरेंस उनके अपोजिट नजर आएंगे। राघवल लारेंस ने कंचना के एक भाग को हिन्दी में रीमेक किया था, जिसमें मुख्य भूमिका अक्षय कुमार ने निभाई थी। इस फिल्म के निर्देशन के दौरान उनकी निर्माता व अभिनेता से अनबन हो गई थी, लेकिन बाद में आपसी समझौते के बाद उन्होंने इसे पूरा किया था। कोविड के दौरान इसे ओटीटी पर प्रदर्शित किया गया था।

प्राप्त समाचारों के अनुसार कंगना दिसंबर के पहले सप्ताह से चंद्रमुखी-2 की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इमरजेंसी फिल्म के काम से थोड़ा सा ब्रेक लेकर वो इस फिल्म का काम शुरू कर देंगी। वहीं जनवरी में इमरजेंसी की शूटिंग पूरी होने पर, कंगना चंद्रमुखी 2 के सेकंड शेड्यूल की शूटिंग में जुट जाएंगी।

वर्ष 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी में रजनीकांत और ज्योतिका सरवनन ने काम किया था। गौरतलब है कि चंद्रमुखी वर्ष 2004 में आई फिल्म आपटामित्रा की रीमेक है, जो कि खुद सुपरस्टार मोहनलाल की मलयालम फिल्म मणिचित्राथजू की रीमेक है। इसके साथ ही अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर फिल्म भूल भुलैया में मंजुलिका का कैरेक्टर भी चंद्रमुखी से ही लिया गया था।

चंद्रमुखी 2 का निर्माण लाइका फिल्म्स कर रही है, जिन्होंने हाल ही में साल की सबसे बड़ी फिल्म पोन्नियन सेल्वन-1 का निर्माण किया है। इस फिल्म को लेकर कंगना काफी उत्तेजित हैं। फिल्म के बारे में बताते हुए कंगना ने लिखा- ‘मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे अगली तमिल फिल्म में पी वासु जी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।’

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले राघव लॉरेंस ने सोशल मीडिया पर यह कंफर्म किया था कि वो चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगे। फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए राघव ने लिखा- मैं अपनी अगली फिल्म चंद्रमुखी 2 की घोषणा करते हुए बेहद खुश हूं। वडिवेलू अन्ना के साथ फिर काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। मेरे गुरु रजनीकांत को बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं लाइका प्रोडक्शन के साथ काम करने और वासु सर के निर्देशन में काम करने को लेकर बेहद खुश हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इमरजेंसी के अतिरिक्त फिल्म तेजस में नजर आएंगी। कंगना रनौत की पिछली फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई थी। इस फिल्म को प्रदर्शन के दो दिन बाद ही सिनेमाघरों से उतार लिया गया था। ओटीटी प्लेटफार्म पर भी दर्शकों ने इसे नकार दिया था। इससे पहले उनकी फिल्म थलाइवी को भी दर्शकों ने नकार दिया था। लगातार दो असफल फिल्मों के बाद उन्होंने अपने बैनर तले इमरजेंसी का निर्माण व निर्देशन शुरू किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kanganas next film with Lyca Films, Thalaivi was a flop
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kanganas next film with lyca films, thalaivi was a flop, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved