• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हमें उद्योग को विभिन्न आतंकियों से बचाने की जरूरत : कंगना रनौत

Kangana: We need to save film industry from various terrorists - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि हमें फिल्म उद्योग को विभिन्न प्रकार के आतंकवादियों से बचाने की जरूरत है। अभिनेत्री ने शनिवार के ट्वीट में लिखा, "लोगों का मानना है कि हिंदी फिल्म उद्योग भारत की सबसे बड़ा है, जो बिल्कुल गलत है। तेलुगू फिल्म उद्योग ने खुद को शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया है, जिसे भारत में कई भाषाओं में कई फिल्मों को रामजी हैदराबाद में फिल्माया जा रहा है।"

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कथित तौर पर उत्तर प्रदेश में 'सबसे बड़ी फिल्म सिटी' बनाने की योजना के बाद यह बात सामने आई है।

कंगना ने लिखा, "मैं योगी आदित्यनाथ जी की इस घोषणा की सराहना करती हूं। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की जरूरत है। सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की जरूरत है, जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है। हम कई आधार पर इसे विभाजित करते हैं, जिसका लाभ हॉलीवुड फिल्मों को मिलता है। एक उद्योग, लेकिन कई फिल्म सिटीज।"

कंगना ने कहा कि सर्वश्रेष्ठ डब की गई क्षेत्रीय फिल्मों को पैन इंडिया रिलीज नहीं मिलती है, लेकिन डब की गई हॉलीवुड फिल्मों को मुख्यधारा में रिलीज किया जाता है।

उन्होंने लिखा आगे ट्वीट में लिखा, "हमें विभिन्न आतंकियों से इंडस्ट्री को बचाने की जरूरत है। जैसे, भाई-भतीजावाद आतंकवाद, ड्रग्स माफिया आतंकवाद, लिंगभेद आतंकवाद, धार्मिक और क्षेत्रीय आतंकवाद, विदेशी फिल्मों का आतंकवाद, पाइरेसी आतंकवाद, मजदूरों के शोषण से जुड़ा आतंकवाद, प्रतिभा के शोषण का आतंकवाद।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana: We need to save film industry from various terrorists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangana ranaut, film industries terrorists nepotism, drug mafia, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved