• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंगना ने लोगों से चीनी उत्पादों का बहिष्कार करने की अपील की

Kangana urges all to boycott Chinese goods after Galwan attack - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों पर किए गए हमले की निंदा की और सभी से चीनी सामानों का बहिष्कार कर सरकार और सेना के प्रति एकजुटता दिखाने का आग्रह किया।

कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर लोगों से अपील की है। एक मिनट से भी अधिक लंबे वीडियो में कंगना ने कहा, "अगर कोई हाथ से हमारी उंगलियां काटने की कोशिश करे या हमारी भुजाओं से हमारी हथेली काटने की कोशिश करे तो किस तरह कष्ट होगा आपको, वही कष्ट पहुंचाया है चीन ने हमें।"

वह आगे कह रही हैं, "क्या ये सोचना ठीक है कि सेनाओं का जो सरहदों में जो युद्ध होता है वो सिर्फ सेनाओं का होता है वो सिर्फ सरकार का होता है, उसमें हमारा कोई हक नहीं है तो क्या ये जरूरी नहीं है कि हम इस युद्ध में हिस्सा लें, क्योंकि लद्दाख सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा नहीं है, भारत की अस्मिता का बहुत बड़ा हिस्सा है।"

इसके बाद उन्होंने फिर सभी से आत्मनिर्भर होने का आग्रह करते हुए कहा, "हमें उन सभी चीनी वस्तुओं, उत्पादों और किसी भी कंपनी का बहिष्कार करना चाहिए, जिसमें उन्होंने निवेश किया है। भारत से जो राजस्व इकट्ठा होता है, उसके लिए वे हमारे सैनिकों को मारने के लिए हथियार खरीदते हैं।"

वह आगे कह रही हैं, "ये क्या हमारा कर्तव्य नहीं है कि हम अपनी सेनाओं का अपनी सरकार का साथ दें। हमें प्रतिज्ञा लेनी चाहिए कि हम आत्मनिर्भर बनें और सभी चीनी उत्पादों का बहिष्कार करें।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana urges all to boycott Chinese goods after Galwan attack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangana, boycott, chinese goods, galwan attack, kangana ranaut, galwan valley, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved