• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दीपिका और सैफ की आलोचना पर डटी रहीं कंगना

Kangana stands by her criticism of Deepika, Saif - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की आलोचना कर सोशल मीडिया में हलचल पैदा कर दी, हालांकि कंगना ने बताया कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। फिल्म की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के अलावा अपने सह-कलाकार जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता संग अपनी आगामी फिल्म 'पंगा' के एक प्रचार कार्यक्रम में शामिल हुईं कंगना ने कहा, "मुझे नहीं लगा कि मैंने इस मामले में कोई 'पंगा' लिया है। मुझे लगता है कि लोगों के भावों व विचारों को अपमानजनक तरीके से देखने से दूसरों को रोकने का यह एक सटीक समय है। मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे ख्याल से हर बार जब एक लड़की अपनी बात रखती है तो उसे आसपास के लोगों से कई सारी प्रतिक्रियाएं मिलती हैं। मुझे लगता है कि हमें इन्हें सहजता से लेना चाहिए।"

हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने टिकटॉक पर अपनी फिल्म 'छपाक' के लुक को रीक्रिएट करने का चैलेंज दिया था। तेजाब हमले जैसे किसी गंभीर मुद्दे को असंवेदनशील अंदाज में लेने के चलते सोशल मीडिया पर दीपिका को लोगों ने खूब ट्रोल किया और कंगना ने भी इसके लिए उनकी आलोचना कीं।

सैफ अली खान ने भी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित अपनी हालिया फिल्म 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' की रिलीज पर एक बयान देकर लोगों के ध्यान को अपनी ओर आकर्षित किया। एक साक्षात्कार में सैफ ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह कोई इतिहास है। मुझे नहीं लगता कि अंग्रेजों से पहले भारत का कोई कॉन्सेप्ट रहा होगा।"

कंगना ने सैफ के इस बयान को गलत बताते हुए उनकी भी आलोचना कीं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana stands by her criticism of Deepika, Saif
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangana ranaut, social media, criticism, deepika padukone, saif ali khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved