• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'क्वीन' यह सोचकर साइन की थी कि यह कभी रिलीज ही नहीं होगी: कंगना

Kangana: Signed Queen thinking this will never release - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'क्वीन' को रिलीज हुए आज 7 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने यह फिल्म केवल पैसों के लिए साइन की थी क्योंकि यह भरोसा ही नहीं था कि यह फिल्म कभी रिलीज होगी। कंगना ने रविवार सुबह ट्वीट किया, "लगभग एक दशक के लंबे संघर्ष के बाद मुझे बताया गया कि मैं बॉलीवुड की लीडिंग लेडी होने के लिए बहुत अच्छी अभिनेत्री हूं। हालांकि, मैंने क्वीन को यह सोचकर साइन किया कि यह कभी रिलीज ही नहीं होगी। मैंने इसे पैसों के लिए साइन किया था और उस पैसे से न्यूयॉर्क के फिल्म स्कूल में गई।"

उन्होंने आगे कहा, "न्यूयॉर्क में मैंने स्क्रीनराइटिंग की पढ़ाई की। 24 साल की उम्र में कैलिफोर्निया में एक छोटी फिल्म का निर्देशन किया, जिसने मुझे हॉलीवुड में सफलता दिलाई। मेरे काम को देखने के बाद एक बड़ी एजेंसी ने मुझे एक निर्देशक के रूप में काम पर रखा, तो मैंने अपनी अभिनय करने की सभी महत्वाकांक्षाओं को दफन कर दिया था। मुझमें भारत लौटने की हिम्मत नहीं थी।"

कंगना ने कहा, " लॉस एंजेलिस में बाहरी इलाके में एक छोटा सा घर खरीदा। फिर क्वीन रिलीज हुई और उसने मेरी जिंदगी बदल दी। इसके साथ ही भारतीय सिनेमा के लिए एक नई लीडिंग लेडी और महिलाओं पर केंद्रित समानांतर सिनेमा को चिन्हित करने वाली अभिनेत्री का जन्म हुआ।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "क्वीन मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह उन सभी चीजों का एक विस्फोट था, जिसने मुझे उन चीजों से 10 साल तक दूर रख, जिसके मैं योग्य थी। सब कुछ एक बार में आ गया, यह बहुत शक्तिशाली थी। मेरा इस बात पर पूरा भरोसा है कि जो हमारा है, उसे हमसे कोई नहीं छीन सकता है। हैशटैग 7 ईयर्स ऑफ क्वीन"

'क्वीन' फिल्म रानी मेहरा नाम की एक अलग तरह की लड़की की कहानी है, जिसका मंगेतर ऐन शादी के समय शादी करने से मना कर देता है। इसके बाद रानी मेहरा अकेले ही हनीमून मनाने के लिए पेरिस और एम्स्टर्डम चली जाती है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana: Signed Queen thinking this will never release
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: signed queen thinking this will never release, kangana ranaut, queen, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved