• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'थलाइवी' रिलीज के बाद कंगना ने दिखाए स्ट्रेच मार्क्‍स

Kangana shares permanent stretch marks after Thalaivii - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस बारे में बात की है कि कैसे उनकी नवीनतम 'थलाइवी' के लिए उनके वेट एडजस्टमेंट ने उनके शरीर में कई तरह की परेशानियां पैदा कर दी हैं, और उनके शरीर पर गहरे स्ट्रेच मार्क्‍स ला दिए हैं । तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म में उनकी भूमिका के लिए, कंगना को 20 किग्रा वजन बढ़ाना पड़ा और कई बार बड़े शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा था।

उन्होंने अपने अनुभव को इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसमें कंगना ने बताया कि छह महीने की अवधि में वह सब करने से उन्हें स्थायी स्ट्रेच मार्क्‍स पड़ गए है।

उन्होंने लिखा कि 6 महीने में 20 किलो वजन बढ़ाना और 6 महीने में सब कम कर देना, वह भी तीस के दशक में मेरे शरीर में बहुत सी चीजें गड़बड़ हो गईं है, मेरे स्थायी स्ट्रेच मार्क्‍स भी पड़ गए हैं, लेकिन कला एक कीमत के साथ जीवन में आती है।

'थलाइवी' में जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है, जिसमें एक अभिनेत्री के रूप में उनकी कम उम्र में तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ राज्य की राजनीति के पाठ्यक्रम को बदलने वाले क्रांतिकारी नेता के उदय का पता चलता है।

अपने आने वाले कामों की बात करें तो कंगना के पास फिलहाल 'धाकड़' है।

वह अपनी अगली फिल्म 'तेजस' की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह एक फाइटर पायलट की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म ऐतिहासिक घटना से प्रेरणा लेती है। 'तेजस' का निर्देशन नवोदित सर्वेश मेवाड़ा ने किया है। यह फिल्म आरएसवीपी की दूसरी फिल्म होगी जो जनवरी 2019 में रिलीज हुई बेहद सफल फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद भारतीय सेना को ट्रिब्यूट देती है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana shares permanent stretch marks after Thalaivii
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangana ranaut, thalaivii, stretch marks, kangana shares permanent stretch marks after thalaivii, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved