• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म बन गए हैं अश्लीलता का ठिकाना : कंगना रनौत

Kangana Ranaut: Streaming platforms are nothing but.. - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब ओटीटी प्लेटाफॉर्मो पर निशाना साधते हुए उन्हें अश्लीलता का ठिकाना कहा है। उनका यह बयान नवरात्रि के मौके पर इरॉस नाउ द्वारा किए गए एक पोस्ट के मद्देनजर आया है, जिसमें रणवीर सिंह, सलमान खान और कैटरीना कैफ की तस्वीरों के साथ कुछ मीम्स तैयार किए गए हैं। इरॉस को टैग करते हुए कंगना अपने सत्यापित ट्विटर अकांउट से लिखती हैं, "हम समुदायों को सिनेमाघरों में दिखाने लायक फिल्मों का संरक्षण करना चाहिए। व्यक्तिगत तौर पर देखने के लिए विषय-सामग्री को अश्लील बनाना और कला का प्रदर्शन करना आसान हो गया है, जबकि इनकी तुलना में दर्शकों को बड़े पैमाने पर आकर्षित करना काफी कठिन हो गया है। ये सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म कुछ नहीं, बल्कि पॉर्न हब बनकर रह गए हैं। शर्मनाक।"

अपने एक अलग ट्वीट में वह लिखती हैं, "और यह सिर्फ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की गलती नहीं है, जब आप अकेले बैठकर, कानों में हेडफोन लगाकर कोई कंटेंट देखते हैं, तो आपको तात्कालिक संतुष्टि चाहिए रहती है। फिल्मों को पूरे परिवार, बच्चों, आस-पड़ोस के लोगों के साथ देखे जाने की आवश्यकता है। मूल रूप से यह एक सामुदायिक अनुभव होना चाहिए।"

वह आगे यह भी लिखती हैं, "इससे हममें सर्तकता बढ़ती है। जब हमें पता रहता है कि जो हम देख रहे हैं, उसे कोई और भी देख रहा है, हम वही बनने की कोशिश करते हैं, जो हम दूसरों की नजरों में खुद को दिखाना चाहते हैं। हम चीजों को लेकर काफी सजग हो जाते हैं। अपने दिमाग, भावनाओं और अपनी अंतरात्मा पर भी लगाम कसना जरूरी है।"

कंगना की बातों को लोगों का भरपूर समर्थन मिला है। सोशल मीडिया यूजर्स ने भी माना कि इन स्ट्रामिंग प्लेटफॉर्म से भारत की संस्कृति और लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

सोशल मीडिया पर लोगों को एकजुट देखते हुए इरॉस ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है और साथ ही गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर एक माफीनामा भी जारी किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana Ranaut: Streaming platforms are nothing but..
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangana ranaut, streaming platforms, ott, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved