• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कंगना ने कहा, मुझे लगता था कि बॉलीवुड में प्रतिभा ही सबकुछ लेकिन...

नई दिल्ली। अपने शुरुआती दिनों में काफी संघर्षों का सामना करने वाली तीन बार नेशनल अवार्ड विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मानना है कि बॉलीवुड में प्रतिभा का कोई महत्व नहीं हैं। कंगना ने आईएएनएस को बताया कि अब मैं सख्त हो गई हूं। शुरू में जब मैं यहां आई, तो मुझे लगता था कि यहां प्रतिभा ही सबकुछ है और आपको खुद को साबित करना होगा। मैंने बहुत सारी चीजें की और अपना रास्ता बनाने के लिए मैंने संघर्ष किया।

मैंने फिल्ममेकिंग, स्क्रीप्टिंग सीखी। मैंने ये सोचते हुए सबकुछ किया कि प्रतिभा ही सबकुछ है। जब मैंने अपनी प्रतिभा के दायरे को बढ़ाया, तब मुझे अहसास हुआ कि इस उद्योग में प्रतिभा का कोई महत्व ही नहीं है। अभिनेत्री ने आगे कहा, सत्ता की राजनीति करने वालों और खेल खेलने वाले लोगों ने अपने संपर्कों और छोटे माफिया की मदद से अपना एक छोटा जाल बुना है। वे एक-दूसरे के साथ मिलकर काम करते हैं।

कंगना ने बॉलीवुड में थ्रिलर फिल्म गैंगस्टर से कदम रखा था। एक दशक के बाद क्वीन, कृष 3, तनु वेड्स मनु की फ्रेंचाइजी और मणिकर्णिका जैसी फिल्मों में काम करने के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वे शीर्ष अभिनेत्रियों में गिने जाने लगीं। अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली अभिनेत्री 2017 में उस समय सुर्खियों में छा गईं, जब उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर को बाहरी लोगों के प्रति असहिष्णु और भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने वाला कहा, जो कॉफी विद करण से फिल्म जगत के महानुभावों के बच्चों को समर्थन देने वाला बताया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana Ranaut shares her bollywood experience
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangana ranaut, bollywood, actress kangana ranaut, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news

Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved