• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

रंगून में जूलिया के किरदार पर बोली कंगना, कहा...

बाॅलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्म रंगून को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वो टीवी कार्यक्रमों में दर्शाकों से मुखातिब हो रही हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि आगामी फिल्म ‘रंगून’ में उनके द्वारा निभाया किरदार असल जीवन में किसी भी व्यक्ति विशेष से प्रेरित नहीं है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कंगना का किरदार अभिनेत्री फियरलेस नाडिया से प्रेरित है। कॉपी राइट का आरोप लगाते हुए इस फिल्म के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में लीगल सूट फाइल किया गया था। जिसकी सुनवाई सोमवार 20 फरवरी को होनी थी।
‘वाडिया मूवीटोन प्राइवेट लिमिटेड’ की शिकायत पर कथित कॉपीराइट उल्लंघन के आधार पर ‘रंगून’ फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज पर एक मुकदमा दायर किया गया है।
इस शिकायत में यह दावा किया गया है कि ‘रंगून’ फिल्म में कंगना द्वारा निभाया मिस जूलिया का किरदार आस्ट्रेलिया की स्टंट अभिनेत्री मैकी इवांस के असल जीवन पर आधारित है, जिन्हें फियरलेस नाडिया के नाम से जाना जाता है।



[# ये हैं Same To Same...,जो देखे हो जाए कंफ्यूज़]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana Ranaut say Rangoon role not based on anybody living or dead
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rangoon, roy wadia files a commercial case in bombay high court, fearless nadia, kanagana ranaut, bollywood latest news, bollywood gossip, shahid kapoor, saif ali khan, bollywood news in hindi, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved