• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर लॉन्च, देखें..

मुंबई। आगामी फिल्म जजमेंटल है क्या की रिलीज की तैयारी कर रहीं नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि फिल्म बिरादरी से लगातार आलोचनाओं का सामना करने के बावजूद, वे आश्वस्त और सशक्त महसूस करती हैं क्योंकि दर्शक उनके अभिनय को पसंद करते हैं और हमेशा उन पर प्यार बरसाते हैं।

फिल्म जगत से आलोचना का सामना करने को लेकर कंगना ने कहा, मेरे ख्याल से जिस तरह लोग यानी कि प्रशंसक मुझे प्यार करते हैं वह मुझे सशक्त बनाता है। जिस तरह से प्रशंसक मेरे अभिनय, मेरे व्यक्तित्व से प्यार करते हैं वह मुझे सशक्त बनाता है। इंडस्ट्री वाले जाएं तेल लेने.. लोगों का प्यार मुझे सशक्त बनाता है और मैं उनकी आभारी हूं।

कंगना अपनी आगामी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडियाकर्मियों को संबोधित कर रही थीं। अभिनेत्री के साथ फिल्म की पटकथा लेखिका कनिका ढिल्लन, निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे। भारी बारिश के कारण मुख्य अभिनेता राजकुमार राव इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana Ranaut said this thing on occasion of judgemental hai kya trailer launch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangana ranaut, judgemental hai kya, trailer launch, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved