• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुरस्कार जीतने की आदि हैं कंगना रनौत, अब इस पुरस्कार पर है नजर

Kangana Ranaut is used to winning awards, now she has her eyes on this award - Bollywood News in Hindi

एक्ट्रेस कंगना रनौत (37) ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है तब से ही हमेशा सुर्खियों में रही हैं। कंगना अपनी एक्टिंग के साथ बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह देश या फिल्म इंडस्ट्री के किसी भी मुद्दे पर बेहिचक अपनी बात कहती हैं। इस कारण उनके कई एक्टर्स से पंगे हो चुके हैं। फिलहाल कंगना फिल्मी दुनिया के बजाय राजनीतिक दुनिया में ज्यादा एक्टिव हैं। वह हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं।



वहां 1 जून को मतदान होगा। वह इन दिनों रैलियों और सभाओं में बिजी हैं। इस दौरान कंगना ने दो बड़ी महत्वाकांक्षाएं बताई हैं। कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि मुझे एक अभिनेत्री के तौर पर जो इतने सारे पुरस्कार मिले हैं, चाहे वह राष्ट्रीय पुरस्कार हों या पद्मश्री, अगर आने वाले समय में मुझे 'एमपी ऑफ द ईयर' का पुरस्कार मिलेगा, तो मुझे बहुत खुशी होगी। आगे चलकर मुझे कोई मिनिस्ट्री या नेशनल लेवल पर कोई बड़ा रोल मिलता है तो हम आगे के रोल पर सोच सकते हैं, लेकिन अभी तो हम केवल मंडी के विकास पर ही बात कर सकते हैं।



प्रत्याशी होकर ये मेरा रोल नहीं है कि मैं अभी कोई भी घोषणा या वादा करूं। वैसे भी हमें ऊपर से निर्देश आए हुए होते हैं कि आपको अपने हिसाब से कोई वादे नहीं करने हैं, क्योंकि हमारी पार्टी में 'मोदी की गारंटी' को बहुत गंभीरता से लिया जाता है। बाकी मुझे नहीं लगता है कि किसी और पार्टी में इस तरह के सख्त प्रोटोकॉल हैं। ऐसा नहीं है कि चुनाव जीतने के लिए कुछ भी अंट-शंट बोले जा रहे हैं।


बता दें कि कंगना के सामने कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह की कड़ी चुनौती है। उल्लेखनीय है कि कंगना की अगली फिल्म इमरजेंसी है, जिसमें वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं। फिल्म जून में सिनेमाघरों में आनी थी, लेकिन हाल ही इसकी रिलीज डेट फिर से टाल दी गई। कंगना की पिछली दो फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ और ‘तेजस’ सुपर फ्लॉप रहीं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana Ranaut is used to winning awards, now she has her eyes on this award
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangana ranaut is used to winning awards, now she has her eyes on this award, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved