• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

राकेश रोशन, ऋतिक को मुझसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए: कंगना

पिछले साल अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ कानूनी जंग के कारण सुर्खियों में रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि उनकी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है क्योंकि उन्हें लगता है कि अभिनेता और उनके पिता राकेश रोशन को उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। कंगना ने इस मुद्दे पर सीएनएन-न्यूज 18 के शो नाऊ शोइंग पर एक बार फिर बहस छेड़ दी है।
चैनल के बयान के मुताबिक, कंगना ने कहा कि राकेश रोशन ने उनके और ऋतिक के बीच एक मीटिंग करवानी चाही थी लेकिन यह अभी तक हुई नहीं है।
कंगना के अनुसार, मैं अभी भी आमने-सामने आने और इस मुद्दे को सुलझाने के लिए इस पर सीधे बात करने का इंतजार कर रही हूं और लेकिन वह (ऋतिक) भाग रहे हैं और मुझसे छुप रहे हैं।
उन्होंने कहा, उन्होंने (ऋतिक) और उनके पिता ने खुद को बेवकूफ साबित किया है। उन्हें मुझसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं, तो मैं दुनिया को बताऊंगी कि वास्तव में इस मामले में क्या हुआ। मामला खत्म नहीं हुआ है। वे कुछ भी साबित नहीं कर सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana Ranaut Hrithik Roshan And His Dad Have Made Fools Of Themselves Should Apologise
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangana ranaut, hrithik roshan, apologise, rakesh roshan, kangana and hrithik latest news, kangana and hrithik controversy, kanagana ranaut latest news, kangana ranaut movies, simran, hritik roshan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved