• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंगना ने शोबिज पर कहा : विमोह से बचने के लिए दृढ़ आध्यात्मिक आधार जरूरी

Kangana on showbiz: Takes strong spiritual core to recognise this delusion - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि मनोरंजन जगत में जिस तरह का छल-कपट है, उसे समझने के लिए एक दृढ़ आध्यात्मिक आधार की जरूरत है। कंगना ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया, "मनोरंजन जगत कुछ ऐसा है, जहां लोग आसानी से बहक जाते हैं। यह सिखाया जाता है कि लाइट और कैमरे से सजी यह दुनिया किसी और जिंदगी के निर्माण के लिए बनाई गई है। एक दूसरी सत्ता पर लोगों का यकीन होने लगता है, लोग अपनी एक छोटी सी दुनिया बना लेते हैं। इस मोहजाल से बचने के लिए दृढ़ आध्यात्मिक आधार की जरूरत है।"

कंगना ने अपनी एक तस्वीर के साथ इस पोस्ट को साझा किया था, जिसमें वह लिपस्टिक लगाती हुई नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन के इस बयान पर कि "कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं", पर पलटवार करते हुए पूछा कि "अगर आपके बच्चों के साथ ऐसा हुआ होता, तब भी क्या आप यही बात बोलतीं?"

कंगना ने कहा, "जया जी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को किशोरावस्था में पीटा जाता, ड्रग का सेवन कराया जाता और बदसलूकी की जाती, क्या तब भी आप यही कहतीं? अगर अभिषेक उन्हें परेशान किए जाने और बुलिंग का शिकार होने की शिकायत करते हुए एक दिन फांसी के फंदे से झूलते हुए पाए जाते, क्या तब भी आप यही कहतीं?"

मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने सरकार से बॉलीवुड को सुरक्षा प्रदान करने और इसे लेकर की जा रही आलोचनाओं पर प्रतिबंध लगाने की अपील की। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana on showbiz: Takes strong spiritual core to recognise this delusion
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kangana on showbiz, takes strong spiritual core to recognise this delusion, kangana ranaut, showbiz, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved