• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कंगना रानौत देश की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक : राजकुमार राव

मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव को लगता है कि उनकी पीढ़ी के हर युवा अभिनेता में हिंदी फिल्म उद्योग का सुपरस्टार बनने की क्षमता है क्योंकि वे सभी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। राजकुमार ने गुरुवार को यहां इकोनॉमिक टाइम्स एज-फेमिना महाराष्ट्र अचीवर्स अवार्डस 2019 के इतर मीडिया से यह बात कही। राजकुमार के अलावा वरुण धवन, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा अभिनेता हिंदी फिल्म उद्योग में बेहतरीन काम कर रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि किस अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता है इस पर उन्होंने कहा, "हर युवा अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता होती है। मैं यह कहने वाला कौन होता हूं कि कौन से अभिनेता में सुपरस्टार बनने की क्षमता है या कौन से में नहीं है? मैं वास्तव में खुश हूं कि हम एक उद्योग के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं और उसी के कारण हम हर दूसरे अभिनेता से अच्छा प्रदर्शन देखने में सक्षम हैं।"

राजकुमार ने कहा, "जब मैं स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन देखता हूं तो यह मुझे बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करता है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kangana is one of the finest actresses of this country: Rajkummar Rao
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajkummar rao on kangana ranaut, one of the finest actresses of this country, bollywood actress, bollywood news, bollywood life, bollywood gossip, bollywood masala, bollywood actress, bollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved