• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कामना पाठक का साड़ी कलेक्शन रेखा, विद्या बालन से है प्रेरित

Kamna Pathak sari collection inspired by Rekha, Vidya Balan - Bollywood News in Hindi

मुंबई । टीवी अभिनेत्री कामना पाठक ने साड़ियों के प्रति अपने प्यार के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे वह साड़ी संग्रह के मामले में अभिनेत्री रेखा और विद्या बालन से प्रेरणा लेती हैं, क्योंकि दोनों की अलग-अलग पसंद हैं। वह कहती हैं, "रेखा जी साड़ियों के लिए भारत की स्टाइल आइकॉन हैं। जब भी वह दिखती हैं तो उनका सरासर व्यक्तित्व और उनके स्टाइल स्टेटमेंट में लालित्य हमेशा ध्यान आकर्षित करता है। उनके पास शैली की एक त्रुटिहीन भावना है जो पीढ़ी दर पीढ़ी प्रेरित करती रहती है। दिलचस्प बात यह है कि, मैंने हाल ही में वाराणसी में रेखा जी के कांजीवरम से प्रेरित एक लाल साड़ी उठाई। दुकानदार ने मुझे बताया कि कई खरीदार रेखा जी की विभिन्न साड़ी लुक के बारे में पूछने आए और कई महिलाओं की नजर मेरे द्वारा खरीदी गई लाल साड़ी पर पड़ी, लेकिन यह मेरी किस्मत में थी।"

वह आगे कहती हैं, "मेरी अन्य पसंदीदा साड़ी स्टाइल आइकन विद्या बालन हैं, जिनके पास पारंपरिक और ऑफ-बीट दोनों तरह के फैशन की एक अलग समझ है।"

कामना ने भी इस पारंपरिक पोशाक के महत्व के बारे में बात करते हुए कहा, "यह ठीक ही कहा गया है कि एक साड़ी कभी भी फैशन से बाहर नहीं हो सकती है और यह एक ऐसा परिधान है जो हर महिला को सुरुचिपूर्ण और आकर्षक बनाता है। आकर्षक, आकार या आकार की परवाह किए बिना। यह एक साथ मिलें, पार्टी, औपचारिक कार्यक्रम या पारंपरिक समारोह हो, स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए साड़ी सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।"

अभिनेत्री, जो इस समय कॉमेडी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में नजर आ रही हैं, कहती हैं कि उन्हें बहुत कम उम्र से ही साड़ियां पसंद आने लगी थीं और वह उन्हें अपनी मां के संग्रह से आजमाती थीं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kamna Pathak sari collection inspired by Rekha, Vidya Balan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kamna pathak, kamna pathak sari collection inspired by rekha, vidya balan, rekha, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved