• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रोडक्शन हाउस ने 'विक्रम' को पायरेट करने के खिलाफ वेबसाइटों को दी चेतावनी

Kamal Haasan production house warns websites against pirating Vikram - Bollywood News in Hindi

चेन्नई । मद्रास उच्च न्यायालय द्वारा 3 जून को रिलीज हो रही कमल हासन अभिनीत फिल्म 'विक्रम' की अनऑथराइज्ड स्क्रीनिंग या नकल से इंटरनेट सेवा प्रदाताओं और 1000 से अधिक वेबसाइटों को प्रतिबंधित करने के बाद, सुपरस्टार के प्रोडक्शन हाउस राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल हाई अलर्ट पर है। प्रोडक्शन हाउस ने सभी इंटरनेट सेवा प्रदाताओं और साइटों को सूचित किया है कि अगर फिल्म की कॉपि बनाई जाती है या प्रसारित की जाती है तो कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मद्रास उच्च न्यायालय के न्यायाधीश, न्यायमूर्ति सरवनन ने राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के आर मुरली कृष्णन द्वारा दायर एक याचिका पर कहा था, बीएसएनएल, वोडाफोन आइडिया, एयरटेल और रिलायंस जियो सहित 29 आईएसपी और 1308 वेबसाइटों को "विक्रम", पूरी फिल्म या कुछ हिस्सों की अनधिकृत प्रतिलिपि या प्रसारण से प्रतिबंधित कर दिया।

राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा निर्मित और लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म जिसमें कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फाजिल प्रमुख किरदार निभा रहे हैं, 3 जून को 1000 स्क्रीन पर दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

याचिकाकर्ता के वकील, विजयन सुब्रमण्यम ने अदालत को प्रस्तुत किया कि जब फिल्म 3 जून को रिलीज होगी, तो वेबसाइटें कॉपीराइट-संरक्षित फिल्म को अवैध रूप से कॉपी, रिकॉर्ड, डाउनलोड, पुन: पेश, प्रसारित और संचार करेंगी।

"विक्रम" 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल इस बात से चिंतित है कि अगर फिल्म की नकल या पुनरुत्पादन किया जाता है, यह उन लोगों सहित, जिनके साथ उत्पादकों ने विपणन, प्रचार, संचार, आदि के प्रयोजन के लिए करार किए थे, बड़ी वित्तीय हानि होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kamal Haasan production house warns websites against pirating Vikram
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kamal haasan production house warns websites against pirating vikram, kamal haasan production house, websites, pirating, vikram, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved