• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कल्की कोचलिन ने घर पर रहकर किया अपना मेकओवर

Kalki Koechlin gives herself a Makeover At-Home - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । मानसून में बालों की अपनी अलग समस्या होती है। मौसम में अधिक नमी होने के चलते बाल बेजान लगने लगते हैं, ऐसे में क्या इन्हीं रूखे-सूखे बालों को छिपाने के लिए इन्हें बांध-बांधकर थक चुकी हैं तो अब वक्त है कल्कि कोचलिन के नक्शे कदम पर चलने का। अभिनेत्री से प्रेरित होते हुए शायद अब आप भी बंधे हुए बालों को खोलकर इसकी खूबसूरती को फ्लॉन्ट कर सकती हैं। 'द गर्ल इन येलो बूट' की इस अभिनेत्री ने अपने बालों को मेहगनी रंग से रंगने का निर्णय लिया और इस काम में उन्हें बस 20 मिनट का समय लगा। कल्कि ने इस पूरी प्रक्रिया को अपने फोन पर शूट किया। घर पर अपने बालों को खुद कलर करना कुछ ऐसा है जिसे कल्की ने पहले कभी नहीं किया था।

इस काम को बेहतरी से अंजाम दे पाने के लिए लॉरियल पेरिस का कास्टिंग क्रीम ग्लॉस हेयर कलर उनकी सेल्फकेयर की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है।

कल्कि कहती हैं, "मैंने सुन रखा था कि यह डीआईवाय तरीके से बालों को रंगने के सबसे आसान तरीकों में से एक है और काफी अच्छा भी है। यह न केवल बालों को अच्छे से कलर करता है बल्कि उसे वास्तव में चमकदार भी बनाता है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kalki Koechlin gives herself a Makeover At-Home
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kalki koechlin, kalki koechlin gives herself a makeover at-home, makeover, home, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved