• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रेलर जारी होते ही विवादों में आई कल्कि 2898 एडी, लगा चोरी का आरोप

Kalki 2898 AD came under controversy as soon as the trailer was released, accused of plagiarism - Bollywood News in Hindi

कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर रिलीज होते ही धमाल मचा रहा है। फैंस को फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है, लेकिन रिलीज से पहले ही कल्कि 2898 एडी मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है। 27 जून 2024 को फिल्म रिलीज होने से पहले ही कल्कि 2898 एडी पर चोरी का आरोप लग गया है। हॉलीवुड की फिल्मों में आर्ट वर्क के लिए मशहूर संग चोई ने नाग अश्विन की फिल्म पर उनके आर्ट वर्क को बिना परमिशन इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।


सुंग चोई नाम के आर्ट वर्कर ने मार्वल, डिज्नी और वार्नर ब्रदर्स जैसे स्टूडियो के साथ काम किया है, कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी 10 साल पुरानी आर्ट और कल्कि 2898 एडी के शुरुआती सीन के बीच समानताएं दिखाईं। पोस्ट को शेयर कर चोई ने लिखा, बिना इजाजत के मेरे आर्ट वर्क का इस्तेमाल करना गलत है। मैं कभी-कभी इस बेकार माहौल में आर्ट करने पर भी सवाल उठाने लगा हूं।

बता दें कि जब कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब उसकी तुलना फिल्म ड्यून से भी की गई थी। चोई की इस पोस्ट के वायरल होने के बाद से लोग उनके समर्थन में आ गए हैं। नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में नाग अश्विन और उनकी टीम को काफी ट्रोल किया। कई लोगों ने यह भी सुझाव दिया कि सुंग चोई प्रभास की फिल्म पर कानूनी मामला दर्ज करें।

एक शख्स ने कमेंट में लिखा था, ‘प्लीज उन पर मुकदमा करें, मैंने गूगल पर पढ़ा है कि उन्होंने प्रभास के लुक को लीक करने के लिए वीएफएक्स कंपनी पर मुकदमा किया है, अगर वो मुकदमा कर सकते हैं, तो आप भी करें’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘मैंने ट्रेलर देखा है, पूरी फिल्म ड्यून की नकल लगती है और फिर भगवान विष्णु के 10वें अवतार की हिंदू पौराणिक थीम से इसे जोड़ा गया है’। एक और प्रशंसक ने भी यही बात कही कि ‘मुझे उम्मीद है कि अगर संभव हो तो आप कानूनी कार्रवाई करेंगे’।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kalki 2898 AD came under controversy as soon as the trailer was released, accused of plagiarism
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kalki 2898 ad came under controversy as soon as the trailer was released, accused of plagiarism, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved