• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पृथ्वीराज अभिनीत 'कडुवा' की रिलीज 7 जुलाई तक टली

Kaduva release postponed to July 7 - Bollywood News in Hindi

चेन्नई । निर्देशक शाजी कैलास की आगामी मास कमर्शियल एंटरटेनर 'कडुवा' की रिलीज को 7 जुलाई तक के लिए टाल दिया गया है। इस फिल्म में अभिनेता पृथ्वीराज, संयुक्ता मेनन और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में अभिनंदन रामानुजम का छायांकन और जेक बिजॉय का संगीत है। पहले यह फिल्म 30 जून को रिलीज होने वाली थी।

इंस्टाग्राम पर अभिनेता पृथ्वीराज ने घोषणा की है और उन्होंने लिखा है, "बड़े सपने, बड़ी बाधाएं। दुश्मन जितना मजबूत होगा, लड़ाई उतनी ही कठिन होगी! 'कडुवा' की रिलीज को अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण एक सप्ताह के लिए 07/07/2022 तक के लिए टाल दिया गया है।"

"हम शेड्यूल के अनुसार सभी प्रचार गतिविधियों को जारी रखेंगे और इस सामूहिक एक्शन एंटरटेनर के लिए आपके सभी प्यार और समर्थन में विश्वास रखेंगे। हम दुनिया भर के सभी प्रशंसकों, वितरकों और थिएटर मालिकों से गहराई से क्षमा चाहते हैं।"

इस घोषणा से कुछ घंटे पहले, पृथ्वीराज चेन्नई में एक प्रचार कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने कहा था कि उनकी फिल्म 'कडुवा' एक ताजा बदलाव होगी।

अभिनेता ने कहा था कि मलयालम फिल्म उद्योग केवल एक ही शैली को भूल गया था जो सामूहिक एक्शन एंटरटेनर शैली थी और उनकी आगामी फिल्म 'कडुवा' उस दिशा में एक कदम थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kaduva release postponed to July 7
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kaduva release postponed to july 7, shaji kailas, prithviraj, samyuktha menon, vivek oberoi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved