• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कब्जा के ट्रेलर ने दिखाया दम, कौंधी केजीएफ की बिजली

वर्ष 2023 में भारतीय सिनेमा के लिए बेहतरीन रहने की उम्मीद है। इसकी शुरूआत वरिसु, वॉटेयर वीरैय्या, वीर नरसिम्हा रेड्डी और हिन्दी फिल्म पठान से हो चुकी है। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस को अब तक लगभग 2000 करोड़ का कारोबार देने में सफलता प्राप्त की है। भारतीय सिनेमा को विश्व स्तर पर प्रसिद्धि दिलाने में क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों का बहुत बड़ा योगदान है। इस वर्ष ऑस्कर की दौड़ में राजामौली की आरआरआर शामिल है। यह मूल रूप से दक्षिण भाषा में बनी फिल्म थी। इस वर्ष भी दक्षिण से कई बेहतरीन फिल्मों का आना अभी बाकी है। इन्हीं फिल्मों में शामिल है है कब्जा, जिसे केजीएफ 2 और कांतारा जैसी शानदार फिल्में देने वाली कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ने ही प्रोड्यूस किया है। फिल्म के निर्माता श्री सिद्धेश्वरा एंटरप्राइजेट और अलंकार पांडियन हैं। कन्नड़ सुपरस्टार उपेंद्र, शिवा राजकुमार, किच्चा सुदीप और श्रेया सरन स्टारर इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर काफी हद तक केजीएफ 2 की याद दिलाता है। ये एक्शन सीन्स से भरपूर है और आजादी से पहले के दौर की कहानी दिखाता है।


ट्रेलर में सत्ता की लड़ाई की कहानी दिखाई गई है। साथ ही दबे कुचले लोगों का सत्ता के साथ संघर्ष ही इस फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने वाला है। इस फिल्म को मेकर्स वैश्विक स्तर पर 17 मार्च को प्रदर्शित करने जा रहे हैं। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एक साथ प्रदर्शित किया जाएगा। इस फिल्म के हिंदी वर्जन को अशोक पंडित और आर चंद्रू ने को-प्रोड्यूस किया है।

बीते कुछ वक्त में कन्नड़ सिनेमा ने एक से बढक़र एक शानदार फिल्में दर्शकों को दी हैं। कब्जा से पहले कन्नड़ सिनेमा की कांतारा, केजीएफ सीरीज, 777 चार्ली, विक्रांत रोणा जैसी फिल्में हिंदी में रिलीज हो चुकी हैं। ये सभी फिल्में हिट रही थीं। सिर्फ 777 चार्ली बॉक्स ऑफिस सक्सेस नहीं हासिल कर सकी। हालांकि इस फिल्म को भी दर्शकों से वाहवाही मिली थी। इसके बाद अब कन्नड़ सिनेमा कब्जा के अलावा युवा और मार्टिन जैसी धमाकेदार फिल्में भी लेकर जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाली है। जिनके ट्रेलर्स ने अभी से ही फैंस के बीच काफी बज क्रिएट कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-kabzaa hindi trailer released, audiounce remember KGF
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kabzaa hindi trailer released, audiounce remember kgf, upendra, kichcha sudeepa, shriya saran, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved