• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जूही परमार को करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना

Juhi Parmar had to face casting couch - Bollywood News in Hindi

जूही परमार छोटे परदे की दुनिया का जाना-पहचाना चेहरा है। वह कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। दर्शकों को जूही परमार का सीरियल ‘कुमकुम : एक प्यारा सा बंधन’ आज भी याद है। इस शो ने कई साल तक दर्शकों का मनोरंजन किया था। जूही ने ‘बिग बॉस’ के 5वें सीजन का खिताब जीता था। इस बीच जूही ने इंडस्ट्री में उनके साथ हुए कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस के बारे में खुलासा किया है।


जूही ने हाल ही में ‘हॉटरफ्लाई’ को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्हें समझौता करने के लिए कहा गया था। जूही ने कहा कि मैं केवल 17 साल की थीं जब मुझे इस डरावनी घटना का शिकार होना पड़ा। एक चैनल हेड ने मुझसे एक म्यूजिक एल्बम शूट करने के लिए कहते हुए कहा कि मुझे कैमरे के सामने टू-पीस बिकिनी पहननी होगी। ये सुनकर मैंने ऑफर ठुकरा दिया। इससे चैनल हेड भड़क उठा और मेरे बोल्ड सीन्स करने से मना करने पर बोला कि अगर इंडस्ट्री में टिकना है तो कॉम्प्रोमाइज करना ही होगा।


तब मैंने कहा कि भले ही मुझे कोई अच्छा मौका ना मिले और घर बैठना पड़े लेकिन मैं कभी सिद्धांतों से समझौता नहीं करूंगी। इसके बाद मैं उस चैनल के ऑफिस से चली गईं। मैंने घटना के 2 साल बाद सैकंड हैंड मारुति 800 खरीदी थी और जब मैंने देखा कि वो चैनल हेड अपने ऑफिस के बाहर खड़ा है तो मैंने उससे कहा कि मैंने आज तक कॉम्प्रोमाइज नहीं किया और खुशी से गुजारा कर रही हूं।


जूही के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो वह हाल ही ‘ये मेरी फैमिली’ वेब सीरीज के तीसरे सीजन में दिखी थीं। जूही की पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2009 में उन्होंने एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की थी लेकिन कुछ सालों बाद ही रिश्ता टूट गया। साल 2018 में दोनों अलग हो गए। उनकी एक बेटी समायरा है, जिसकी जूही अकेले परवरिश कर रही हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Juhi Parmar had to face casting couch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: juhi parmar had to face casting couch, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved