• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हम केवल 5 जी पर स्पष्टता की मांग कर रहे हैं:जूही चावला

Juhi Chawla: All we are asking for is clarity on 5G - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री और पर्यावरणविद जूही चावला ने बुधवार को सोशल मीडिया पर दावा किया कि वह 5 जी तकनीक के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन सिर्फ यह जानना चाहती हैं कि क्या यह सभी के लिए सुरक्षित है।

जूही ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने हिंदी और अंग्रेजी में बोलते हुए कहा, "पिछले कुछ दिनों में इतना शोर हुआ है कि मैं खुद को भी लगभग सुन नहीं पाई। इन सबके बीच मुझे लगता है कि शायद एक बहुत महत्वपूर्ण संदेश खो गया है। जो यह है कि हम 5 जी के खिलाफ नहीं हैं। दरअसल, हम इसका स्वागत कर रहे हैं। कृपया इसे लाएं।"

अभिनेत्री ने अपने वीडियो में कहा, "हम केवल यह पूछ रहे हैं कि अधिकारी प्रमाणित करें कि 5 जी सुरक्षित है। कृपया इसे प्रमाणित करें और इस पर किए गए अपने अध्ययन और शोध को सार्वजनिक डोमेन पर प्रकाशित करें ताकि हम अपने इस डर से छुटकारा पा सकें। हम सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि यह है बच्चों के लिए सुरक्षित, गर्भवती महिलाओं के लिए, अजन्मे बच्चों के लिए, वृद्ध लोगों के लिए, दुर्बल लोगों के लिए, वनस्पतियों के लिए सुरक्षित है। हम बस इतना ही पूछ रहे हैं"।

जूही का यह वीडियो दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा देश में 5जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित करने के खिलाफ उनके द्वारा दायर मुकदमे को खारिज करने के कुछ ही दिनों बाद आया है। उन पर कानून की प्रक्रिया के दुरुपयोग के लिए 20 लाख रुपये का जुमार्ना भी लगाया गया है।

जूही चावला, वीरेश मलिक और टीना वाचानी द्वारा दायर याचिका में दावा किया गया है कि 5 जी वायरलेस तकनीक मनुष्यों पर अपरिवर्तनीय और गंभीर प्रभावों को भड़काने के लिए एक संभावित खतरा हो सकती है और यह पृथ्वी के पारिस्थितिक तंत्र को स्थायी रूप से नुकसान पहुंचा सकती है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Juhi Chawla: All we are asking for is clarity on 5G
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: juhi chawla, all we are asking for is clarity on 5g, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved