• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जुबिन और पायल का 'बरसात हो जाए' गाना हुआ रिलीज

मुंबई । गायक जुबिन नौटियाल और गायिका पायल देव द्वारा गाया गया रोमांटिक गाना 'बरसात हो जाए' बुधवार को रिलीज हुआ है। गाने का संगीत वीडियो आशीष पांडा द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें शिविन नारंग और रिद्धि डोगरा हैं, जो अपने प्यार की खोज करने और अपनी पहली मुलाकात को फिर से जीने के लिए यात्रा पर निकले हैं।

गीत की रिलीज पर टिप्पणी करते हुए जुबिन, जो 'रात लम्बियां', 'तुम ही आना' और 'कुछ तो बता जिंदगी' जैसे ट्रैक के लिए जाने जाते हैं, ने एक बयान में कहा, "यह पायल देव के साथ काम करने की खुशी है, जिन्होंने इस ट्रैक को एक सुंदर रचना दी है। हमने एक साथ इतने हिट गानों पर काम किया है कि अब हम एक कंफर्ट लेवल साझा करते हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक भी इस ट्रैक का आनंद लेंगे।"

पायल ने गीत को आधुनिक समय का रोमांटिक मानसून ट्रैक के रूप में वर्णित किया और कहा, "यह आपको प्यार में अपने शुरूआती दिनों में वापस ले जाता है और जुबिन और मेरे पास इस पर सहयोग करने में बहुत अच्छा समय था।"

'बरसात हो जाए' को टी-सीरीज के भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है और गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं।

संगीत वीडियो में अभिनय करने वाली अभिनेत्री रिद्धि डोगरा ने साझा किया, "मुझे बारिश पसंद है और मुझे संगीत पसंद है और जो लोग मुझे जानते हैं, वे ये भी जानते हैं कि मैं इस मौसम से कितना प्यार करती हूं और संगीत मेरे जीवन का ऐसा साथी है। हर साल मैं मानसून के हर दिन को विशेष रूप से मुंबई में मनाती हूं।"

"इस गाने की शूटिंग अद्भुत थी! जुबिन की आवाज बहुत ही मंत्रमुग्ध कर देने वाली है और मुझे तब से यह धुन बहुत पसंद आई है। जिस क्षण मैंने इसे सुना, मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे।"

'बरसात हो जाए' टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jubin, Payal Barsaat Ho Jaaye is a modern-day romantic monsoon track
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jubin, payal barsaat ho jaaye is a modern-day romantic monsoon track, jubin nautiyal, payal dev, barsaat ho jaaye, ridhi dogra, shivin narang, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved