• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जुबिन नौटियाल, पायल देव का सिंगल 'दिल लौटा दो' लॉन्च हुआ

मुंबई। गायक जुबिन नौटियाल और पायल देव का एक भावपूर्ण सिंगल 'दिल लौटा दो' लॉन्च हुआ है। वीडियो में सैयामी खेर और सनी कौशल हैं।

पायल देव ने गाने को भी कंपोज किया है जिसे कुणाल वर्मा ने लिखा है।

गीत के बारे में बात करते हुए, जुबिन नौटियाल ने साझा किया कि, "मेरे दिल में प्रेम गीतों के लिए एक विशेष स्थान है जो दिल टूटने के क्षेत्र में हैं क्योंकि वे एक कलाकार के रूप में आपकी सभी भावनाओं को खींचते हैं। मुझे आशा है कि मेरे प्रशंसक इसका आनंद लेंगे।"

जुबिन और पायल ने इससे पहले फिल्म 'मरजावां' के रोमांटिक सिंगल 'तुम ही आना' में साथ काम किया था।

पायल देव ने कहा, "तुम ही आना को बहुत प्यार मिला और दिल लौटा दो में जुबिन के साथ फिर से काम करना बहुत अच्छा रहा। यह एक गहन ट्रैक है जो आपको प्यार और लालसा की भावना के साथ छोड़ेगा।"

लेह, लद्दाख के सुरम्य स्थानों में फिल्माए गए, सनी कौशल और सैयामी खेर की विशेषता वाले 'दिल लौटा दो' के वीडियो का निर्देशन नवजीत बुट्टर ने किया है।

सनी कौशल ने साझा किया, "पहली बार जब मैंने दिल लौटा दो सुना, तो मुझे सचमुच इससे प्यार हो गया क्योंकि इसमें पुराने स्कूल का माहौल था। नवजीत सर और टीम के पास कहानी के अनुकूल आदर्श स्थानों, पात्र और गीत को चुनने की आदत है।"

सैयामी ने कहा, "लद्दाख में शूटिंग करना मेरे लिए एक उदासीन पल था। मौसम की स्थिति कठिन थी लेकिन मुझे खुशी है कि हम परेशानी से गुजरे क्योंकि गाना सुंदर निकला। मेरे पास सनी के साथ शूटिंग करने का सबसे अच्छा समय था और काश वहां हमारे पास और समय होता।"

भूषण कुमार द्वारा समर्थित, 'दिल लौटा दो' टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jubin Nautiyal, Payal Dev single Dil lauta do out
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jubin nautiyal, payal dev, dil lauta do, saiyami kher, sunny kaushal, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved