• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

जॉन की अगली फिल्म पोखरण टेस्ट पर आधारित,संग होंगी तमन्ना...

जॉन अब्राहम इन दिनों अपने स्टाइल की लीक से हट कर फिल्मों की तरफ ज्यादा जोर दे रहे हैं और इस कड़ी में अब दो दूसरे पोखरण परमाणु परीक्षण की कहानी को बड़े परदे पर लाने वाले हैं। फिल्म का नाम शांतिवन है, जिसकी शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी। एक सूत्र ने बताया कि यह जबर्दस्त एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्म है। 1998 में भारतीय सेना के पोखरण रेंज में पांच बार सीरीज में परमाणु परीक्षण किया गया था। जब द शौकीन्स के डायरेक्टर ने जॉन को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्हें यह बेहद पसंद आई। इस फिल्म में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी नजर आएंगी।

जिन लोगों को लग रहा है कि दोनों फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आएंगे उनके लिए बुरी खबर है क्योंकि ऐसा नहीं होने वाला है। तमन्ना जॉन के साथ रोमांटिकली जुड़ी हुई नहीं दिखेंगी बल्कि वो दूसरे एक्टर के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगी। यह काफी चुनौतीपूर्ण किरदार होगा जिसमें ढेर सारा दिमागी खेल शामिल होगा। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एक प्रोड्यूसर ने इस खबर को कंफर्म किया है।

जॉन अब्राहम हमेशा से एक एक्शन स्टार के रुप में पहचाने जाते रहे हैं, इसका सारा क्रेडिट उनकी फिल्मों धूम, रॉकी हैंडसम और फोर्स सीरीज को जाता है लेकिन जॉन का प्रोडक्शन हाउस अपनी एक अलग पहचान रखता है।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-John Abraham next production on 1998 Pokhran nuclear test based
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: john abraham, 1998 pokhran nuclear test, shantivan, tamannah bhatiya, apj abdul kalam, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved