• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऑनलाइन योग कार्यक्रम से जुड़ीं जेनिफर लोपेज, मलाइका अरोड़ा

JLO, Malaika join online yoga program - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली। जेनिफर लोपेज, एलेक्स रोड्रिगेज, मलाइका अरोड़ा, ऐश्वर्या धनुष और मार्क मस्त्रोव (जिन्हें फिटनेस का स्टीव जॉब्स कहा जाता है) जैसी हस्तियां लाइव योग सेशन के माध्यम से 14 दिनों के इम्यूनिटी बिल्डर प्रोग्राम से जुड़ गईं हैं। योग और वेलनेस स्टूडियो चेन सर्व द्वारा शुरू किए गए इस कार्यक्रम का उद्देश्य उन लोगों के लिए वर्कआउट उपलब्ध कराना है जो महामारी के कारण लॉकडाउन में फंसे हुए हैं, ताकि इसके माध्यम से वे स्वस्थ रह सकें।

सर्व का लाइव प्लेटफॉर्म 25 देशों में एक महीने की अवधि में 7.5 हजार लाइव सेशन की पेशकश कर रहा है, जिसे सर्व और दीवा के 50 प्रशिक्षकों द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

गायिका, डांसर, अभिनेत्री और सर्व में इंवेस्ट करने वाली जेनिफर लोपेज ने कहा, "वर्तमान स्थिति में मुझे खुशी है कि एक प्रमुख कल्याण और योग ब्रांड सर्व, जो आधुनिकता के साथ-साथ प्रामाणिकता के संयोजन के अपने दृष्टिकोण के साथ योग के जन्मस्थान से आता है, वह हर उम्र, हर भाषा और तकनीक की शक्ति के साथ सभी दर्शकों के लिए योग को सुलभ बना रहा है। मुझे आशा है कि यह कुछ ऐसा है जो दुनिया भर के लोगों के जीवन में बदलाव ला सकता है।"

वहीं सर्व एंड दीवा की सह-संस्थापक मलाइका अरोड़ा ने कहा, "यह ऐसा वक्त है जब हम सभी एक बड़े लेकिन सामान्य कारण से एक दूसरे से जुड़े हुए हैं, वह है महामारी और भविष्य के लिहाज से ऐसी महामारी से लड़ने के लिए हमें अपने स्वास्थ्य को बेहतर रखना होगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JLO, Malaika join online yoga program
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: malaika join online yoga programme, jennifer lopez, alex rodriguez, aishwarya dhanush, mark mastrov, online yoga programme, coronavirus, lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved