• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गिप्पी ग्रेवाल अभिनीत पंजाबी फिल्म 'हनीमून' का गाना 'झांझर' पेश करता है पहले प्यार की कहानी

मुंबई । अपनी आगामी फिल्म 'हनीमून' की रिलीज का इंतजार कर रहे पंजाबी अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल ने कहा है कि फिल्म के एल्बम का रिलीज हुआ नया गाना 'झांझर' पहले प्यार की भावना को व्यक्त करता है। यह गाना शुक्रवार को रिलीज हुआ और इसे गायक बी प्राक और गीतकार जानी ने बनाया है।

गीत के बारे में बात करते हुए, गिप्पी ने कहा, "'झांझर' एक सुंदर गीत है जो आपको यादों की दुनिया में ले जाएगा और आपको पहले प्यार की भावना को फिर से जीवंत कर देगा।"

इस गाने में पंजाब के खेतों और पुराने जमाने का एक क्लासिक सेटअप है, लेकिन फिर भी घर की छत पर प्यार में पड़ना एक पसंदीदा है। फिल्म में जैस्मीन भसीन भी हैं।

गीत के विमोचन के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, बी प्राक ने कहा, "इस तरह के गीत में सही सुर लगाना और फिर भी एक क्लासिक पंजाबी स्पर्श देना महत्वपूर्ण था। गाने का संगीत बनाते समय मैंने यही सोचा था। जब मैंने देखा वीडियो में, जैस्मीन और गिप्पी ने सभी सही भावनाओं को चित्रित किया था और मुझे लगता है कि उन्होंने गाने के साथ पूरा न्याय किया।"

गाने में गिप्पी और जैस्मीन की केमिस्ट्री देखने लायक है और अपनी प्रेम कहानी से दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान जरूर लाएगा।

टी-सीरीज फिल्म्स और बावेजा स्टूडियोज का प्रोडक्शन, 'हनीमून' का निर्देशन अमरप्रीत जीएस छाबड़ा ने किया है और इसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, हरमन बावेजा और विक्की बाहरी ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jhaanjar from Gippy Grewal-starrer Punjabi flick Honeymoon presents a story of first love
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jhaanjar, gippy grewal, jasmin bhasin, honeymoon, story of first love, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved